BAREILLY: इस जोड़े की शादी बन गई यादगार शादी, जानिए कैसे

21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) के सफल न होने की स्थिति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन काल को 19 दिन और बढ़ा दिया है। इस दौरान कोराना वायरस (corona virus) का असर शादियों पर भी पड़ रहा है। लॉकडाउन के चलते कई शादियों को आगे बढ़ा दिया गया है। ऐसे ही बरेली के एक
 | 
BAREILLY: इस जोड़े की शादी बन गई यादगार शादी, जानिए कैसे

21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) के सफल न होने की स्‍थिति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन काल को 19 दिन और बढ़ा दिया  है। इस दौरान कोराना वायरस (corona virus) का असर शादियों पर भी पड़ रहा है। लॉकडाउन के चलते कई शादियों को आगे बढ़ा दिया गया है। ऐसे ही बरेली के एक युवक संजय की शादी की तारीख को यह सोचकर 14 अप्रैल से 17 अप्रैल किया गया कि 14 अप्रैल के बाद लॉकडाउन खत्म हो जाएगा। इस युवक को शादी की तरीख बढ़ाने के बाद भी शादी लॉकडाउन में ही करनी पड़ी।
BAREILLY: इस जोड़े की शादी बन गई यादगार शादी, जानिए कैसेप्रेमनगर के निवासी संजय कश्यप पुत्र कालीचरण का विवाह कंदरपुर के ओमप्रकाश की पुत्री रेनू से तय  हुआ। संजय के परिवार वालों ने विवाह की तारीख 14 अप्रैल से बढ़ाकर 17 अप्रैल यह सोचकर करा दी कि 15 अप्रैल से लॉकडाउन खत्म हो जाएगा। लेकिन जब इसके बाद भी लॉकडाउन बढ़ गया तो संजय ने 17 अप्रैल को ही शादी करने की अधिकारियों से परमिशन ले ली। जिसके बाद संजय कश्यप अपनी बहन और चाचा-चाची के साथ बरात ले जाकर बहू को विदा करा लाया। संजय ने बताया कि उसके माता-पिता इस दुनिया में नहीं हैं। उसने कहा कि यह शादी उसके परिवार के लिए एक यादगार शादी (Memorable wedding) बन गई है।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: सीएमओ कार्यालय में आशाओं ने किया प्रदर्शन और की ये मांग