Lockdown: बेवजह बाहर निकलने वालों के लिए पुलिस ने अपनाया नया तरीका, घर से निकलेंगे गाड़ी से पर आएंगे पैदल

BAREILLY: जहां एक तरफ कोरोना (Corona) के डर से कई लोग अपने-अपने घरों में बैठे हुए हैं। वहीं कुछ लोग बेवजह सड़कों पर घूमने से बाज नहीं आ रहे हैं। अब इसे रोकने के लिए बरेली में पुलिस प्रशासन ने एक अलग ही तरीका अपनाया है। पुलिस अब लॉकडाउन (lockdown) में बेवजह घूमने वालों की
 | 
Lockdown: बेवजह बाहर निकलने वालों के लिए पुलिस ने अपनाया नया तरीका, घर से निकलेंगे गाड़ी से पर आएंगे पैदल

BAREILLY: जहां एक तरफ कोरोना (Corona) के डर से कई लोग अपने-अपने घरों में बैठे हुए हैं। वहीं कुछ लोग बेवजह सड़कों पर घूमने से बाज नहीं आ रहे हैं। अब इसे रोकने के लिए बरेली में पुलिस प्रशासन ने एक अलग ही तरीका अपनाया है। पुलिस अब लॉकडाउन (lockdown) में बेवजह घूमने वालों की मोटरसाइकिल और कारों (bikes and cars) के टायर में सूजा भोंक कर पंचर (puncture) कर रहे हैं, साथ ही लाठियां भी चार्ज हो रही है।
Lockdown: बेवजह बाहर निकलने वालों के लिए पुलिस ने अपनाया नया तरीका, घर से निकलेंगे गाड़ी से पर आएंगे पैदलपुलिस ने बारादरी थाना क्षेत्र के पास बेवजह सड़क पर मौज-मस्ती करने वाले 50 से अधिक बाइको और करीब एक दर्जन कारो को पंचर कर दिया। इतना ही नहीं पुलिस ऐसे लोगो के साथ सख्ती से पेश आ रही है। बाहर निकलने का सही जवाब ना दे पाने पर लाठियां भी चार्ज कर रही है। इसके अलावा वाहनों (vehicles) की चालान (fine) भी किये जा रहे हैं। एसीएम रोहित यादव ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा दिए गए निर्देशों पर हम लोगों ने जनता से अपील की थी कि कोई अपने घरों से न निकले। लेकिन कुछ लोग किसी न किसी बहाने बाहर निकाल रहे हैं। इसे देखते हुए कि हमारे समाज में यह वायरस न फैले इसको लेकर हम लोग शक्ति कर रहे हैं।

यहाँ भी पढ़े

खुशखबरी: भारतीय वैज्ञानिकों ने बनाया ऐसा मास्क जिससे कोरोना से बचना है आसान, आप भी जानें