LOCKDOWN: बिना किसी संस्था की मदद से इन युवाओं ने आपस में पैसे इकठ्ठा कर किया यह काम  

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। जिसके चलते कई गरीब, मजदूर और जरूरतमंदों को भोजन संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसके लिए सरकार तथा अन्य समाजसेवी संस्थाएं भी लगातार ऐसे जरूरतमंद लोगों के बीच जाकर भोजन व राशन सामग्री वितरण
 | 
LOCKDOWN: बिना किसी संस्था की मदद से इन युवाओं ने आपस में पैसे इकठ्ठा कर किया यह काम  

बरेली: कोरोना वायरस (Corona virus) के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है। जिसके चलते कई गरीब, मजदूर और जरूरतमंदों को भोजन संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। इसके लिए सरकार तथा अन्य समाजसेवी संस्थाएं भी लगातार ऐसे जरूरतमंद लोगों के बीच जाकर भोजन व राशन सामग्री वितरण करने का कार्य कर रही हैं। लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान इज्जत नगर डेलापीर क्षेत्र के कुछ युवाओं ने ऐसे ही गरीब और जरूरतमंदों के बीच जाकर भोजन के पैकेट का वितरण किया, ताकि कोई भूंखा न रहे।
LOCKDOWN: बिना किसी संस्था की मदद से इन युवाओं ने आपस में पैसे इकठ्ठा कर किया यह काम  इज्जत नगर डेलापीर क्षेत्र के निवासी सनी शर्मा ने अपने साथियों के साथ मिलकर गरीब, जरूरतमंद लोगों के बीच जाकर उन्हें भोजन के पैकेट (Food packets) वितरण किए। युवा मोर्चा के सदस्य सनी शर्मा ने जरूरतमंदों से कहा कि लॉकडाउन के समय में भोजन से संबंधी कोई चिंता ना करें। इस दौरान सरकार तथा समाजसेवी संस्‍थाओं के अलावा हम लोग भी आकर बीच-बीच में भोजन की व्यवस्था करते रहेंगे। भोजन वितरण के दौरान शैलेश दिक्षित, रंजीत सिंह समेत इनके अन्य साथी भी मौजूद रहे।

यहाँ भी पढ़े

LOCKDOWN: लॉकडाउन में फसे लोगों की मदद के लिए एनसीसी कैडेट्स भी आए आगे