LOCKDOWN: कोरोना मुक्त होने पर 20 अप्रैल के बाद जनपद वासियों को मिल सकती है राहत

BAREILLY: कोरोना वायरस (Corona virus) की गंभीरता को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाकडाउन काल को तीन मई तक बढ़ा दिया है। साथ ही उन्होंने इस दौरान लोगों से लॉकडाउन (Lockdown) के निर्देशों का पालन करने के लिए भी कहा है। डीएम ने जनपद के सभी नागरिकों से अपील की है कि लॉकडाउन का
 | 
LOCKDOWN: कोरोना मुक्त होने पर 20 अप्रैल के बाद जनपद वासियों को मिल सकती है राहत

BAREILLY: कोरोना वायरस (Corona virus) की गंभीरता को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाकडाउन काल को तीन मई तक बढ़ा दिया है। साथ ही उन्‍होंने इस दौरान लोगों से लॉकडाउन (Lockdown) के निर्देशों का पालन करने के लिए भी कहा है। डीएम ने जनपद के सभी नागरिकों से अपील की है कि लॉकडाउन का पालन करें। उन्‍होंने यह भी कहा यदि पूरा जनपद कोरोना संक्रमण (Corona infection) मुक्‍त होने में कामयाब होता है तो बरेली जनपद को राहत मिल सकती है। 
LOCKDOWN: कोरोना मुक्त होने पर 20 अप्रैल के बाद जनपद वासियों को मिल सकती है राहतबरेली के सुभाष नगर में पाए गए सभी कोरोना संक्रमितों की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव (Report negative) आई है। जल्‍द ही इनकी तीसरी रिपोर्ट के निगेटिव आने के बाद सभी को घर भेज दिया जाएगा। जिससे आमजन को छूट मिलने की उम्मीदें भी बढ़ जाती हैं। जिलाधिकारी नितीश कुमार (DM Nitish Kumar) ने कहा है कि जिले में संक्रमित चार लोगों की तीसरी रिपोर्ट निगेटिव आते ही शासन से छूट देने की सिफारिश करेंगे। वहीं, नई गाइडलाइन (New guideline) में भी यह साफ किया गया है कि हॉटस्पॉट क्षेत्रों (Hotspot areas) की 20 अप्रैल के बाद समीक्षा की जाएगी। जो क्षेत्र कोरोना मुक्त हो चुके हैं और 14 दिन के क्वारंटाइन की अवधि पूरी कर चुके हैं, उन क्षेत्रों को छूट दी जा सकती है।

यहाँ भी पढ़े

खुशखबरी: भारतीय वैज्ञानिकों ने बनाया ऐसा मास्क जिससे कोरोना से बचना है आसान, आप भी जानें