LOCKDOWN: करमपुर चौधरी गाँव में पुलिस फोर्स की तैनाती से पसरा सन्नाटा

बरेली: इज़्ज़तनगर के करमपुर चौधरी गाँव में बीते सोमवार को लॉकडाउन (Lockdown) का पालन कराने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला हुआ था। जिसके बाद पुलिस फोर्स (Police Force) की ओर से जबावी कार्रवाई की गई। जबावी कार्रवाही के बाद से इलाके में शांति बनाए रखने के लिए भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती
 | 
LOCKDOWN: करमपुर चौधरी गाँव में पुलिस फोर्स की तैनाती से पसरा सन्नाटा

बरेली: इज़्ज़तनगर के करमपुर चौधरी गाँव में बीते सोमवार को लॉकडाउन (Lockdown) का पालन कराने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला हुआ था। जिसके बाद पुलिस फोर्स (Police Force) की ओर से जबावी कार्रवाई की गई। जबावी कार्रवाही के बाद से इलाके में शांति बनाए रखने के लिए भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई है।  जिसके कारण गांव में पूरी तरह सन्नाटा पसरा हुआ है। 
LOCKDOWN: करमपुर चौधरी गाँव में पुलिस फोर्स की तैनाती से पसरा सन्नाटाकरमपुर चौधरी गाँव में घटी घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। कुल 42 लोगों की गिरफ्तारी के साथ ही 150 से ज़्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई से पूरा इलाका सहमा हुआ है। लोग घरों में कैद हैं और दूर-दूर तक जहां भी नजर गई, केवल मवेशी ही नज़र आए। लोगों में ख़ौफ़ का आलम ये है कि घर के बाहर बंधे मवेशियों को चारा देने के लिए ग्रामीण घरों से बाहर नहीं निकल रहे। गाँव में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस फोर्स क्षेत्र में लगातार भ्रमण कर रही है। इस मामले में तीन महिलाओं समेत 42 लोगों को जिला अस्पताल में डॉक्टरी (Medical) कराकर जेल भेजा गया है।

यहाँ भी पढ़े

COVID-19: भारत में फोटो कॉपी मशीन बनाने वाली कंपनी बना रही डिस्पोजेबल वेंटिलेटर