LOCKDOWN: घर बैठे मंगा सकेंगे सब्जी व फल, इस नंबर पर करें कॉल

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण (Infection) को फैलने से रोकने के लिए पूरे भारत (India) में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) द्वारा लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। ऐसी स्थिति में किसी भी व्यक्ति को कोई दिक्कत न हो इसके लिए सब्जी मंडी (Vegetable Market) समेत दवा (Medicine)  की दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है।
lockdownमंडी में भीड़ न हो इसके लिए रिक्शा, ठेले से फल व सब्जी मोहल्लों में भेजी जा रही है। लोगों को घर से बाहर न निकलना पड़े इसके लिए मंडी सचिव (Market Secretary) ने शहर में घूम कर सब्जी व फल बेच रहे लोगों के नंबरों (numbers) की एक लिस्ट (list) तैयार करके एक कंट्रोल रूम (control room) बनाया है। जिस नंबर पर कॉल करके लोग अपने घर पर सब्जी मंगा सकेंगे।
sabji-thelaकंट्रोल रूम में 8 कर्मचारियों को लगाया गया है। वे सभी के फोन उठाकर समस्या का समाधान करेंगे। मंडी सचिव ने बताया कि डेलापीर सब्जी मंडी में कंट्रोल रूम बनाया गया है जिसका नंबर 0581-2315633 है। बुजुर्ग इस नंबर पर कॉल करके अपने घर पर ही सब्जी व फल मंगा सकेंगे। फोन करने वाले से उसका पता पूछकर उस एरिया में सब्जी बेचने वाले को उपलब्ध कराएंगे जिससे वह उसके घर जाकर सब्जी व फल निर्धारित मूल्य पर दे सकें।

यहाँ भी पढ़े

Corona Virus: आला हज़रत ट्रस्ट ने तबलीगी जमात के आयोजकों के खिलाफ ये मांग की 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें