लालकुआं- इंजेक्शनों की खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार, ऐसे होती थी सप्लाई

लालकुआं – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी के दिशा निर्देशन में जनपद में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता। पुलिस ने नशीले इंजेक्शनों की खेप के साथ नशे के सौदागर को दबोचा। लाल कुआं बिंदुखत्ता में नशे के इंजेक्शन की सप्लाई करता था। लालकुआं कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता
 | 
लालकुआं- इंजेक्शनों की खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार, ऐसे होती थी सप्लाई

लालकुआं – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी के दिशा निर्देशन में जनपद में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता। पुलिस ने नशीले इंजेक्शनों की खेप के साथ नशे के सौदागर को दबोचा। लाल कुआं बिंदुखत्ता में  नशे के इंजेक्शन की सप्लाई करता था।

लालकुआं कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है यहां युवाओं के नसों में जहर घोलने वाला शातिर तस्कर को बिन्दुखत्ता चौकी प्रभारी संजय बृजवाल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बिंदुखेड़ा गांव में नशे के इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी युवाओं को नशे की गर्त में धकेल ते हुए अवैध नशीले इंजेक्शन सप्लाई करता था।

रामनगर-दो करोड़ के दोमुंहा सांपों के साथ दो गिरफ्तार, यूपी के इस जिले से चलता था बड़ा नेटवर्क

बिन्दुखत्ता चौकी इंचार्ज संजय बृजवाल ने चेकिंग के दौरान उस्मान अली पुत्र अब्दुल रहीम निवासी निकट अवंतिका मंदिर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया जिसके पास से नशीले इंजेक्शन बरामद किए गए। (1) DIAZEPAM INJECTION 100 (2) BUPRENORPHINE INJECTION 55 (3) PHENIRAMINE MALEATE INJECTION 50 कुल 205 अवैध नशीले इंजेक्शनों के साथ गिरफ्तार किया गया ।