लालकुआं-भवन निर्माण में धीमी रफ्तार पर चढ़ा दुम्का का पारा, कार्यदायी संस्था की बात सुन सीएमओ भी हैरान

लालकुआं-आज सीएचसी भवन के निर्माण की धीमी गति पर लालकुआं विधायक नवीन दुम्का ने नाराजगी जताई। जिसके बाद उन्होंने निर्माण कार्य कर रहे ठेकेदार को मौके पर बुलाकर निर्धारित समय पर अस्पताल भवन निर्माण न होने की वजह जानी। ठेकेदार ने कहा कि बजट के अभाव में कार्यप्रगाति में रूकावट आनी की बात पर मुख्य
 | 
लालकुआं-भवन निर्माण में धीमी रफ्तार पर चढ़ा दुम्का का पारा, कार्यदायी संस्था की बात सुन सीएमओ भी हैरान

लालकुआं-आज सीएचसी भवन के निर्माण की धीमी गति पर लालकुआं विधायक नवीन दुम्का ने नाराजगी जताई। जिसके बाद उन्होंने निर्माण कार्य कर रहे ठेकेदार को मौके पर बुलाकर निर्धारित समय पर अस्पताल भवन निर्माण न होने की वजह जानी। ठेकेदार ने कहा कि बजट के अभाव में कार्यप्रगाति में रूकावट आनी की बात पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी भागीरथी जोशी ने हैरानी जताते हुए कहा कि कार्यदायी संस्था को बजट अवमुक्त किया जा चुका है।

हरिद्वार-अखाड़ों की समस्यायें दूर करेंगे अधिकारी, कुंभ मेले की जोरदार तैयारी

वर्तमान में कार्यदायी संस्था ब्रीडकुल के पास एक करोड़ का बजट उपलब्ध भी होने की जानकारी दी। उन्होंने ब्रीडकुल के प्रोजेक्ट मैनेजर को बुलाया और फरवरी 2021 के अंत तक भवन हैंड ओवर न किये जाने पर कार्य दायी संस्था को ब्लैक लिस्टेड करने की बात कही। बता दें कि हल्दूचौड़ सीएचसी 30 बेड क्षमता के निर्माणाधीन अस्पताल पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकाल से निर्माणाधीन है। आज निरीक्षण में प्रभारी हरीश पांडे, इंदर बिष्ट, हरीश बिष्ट, नारायण सिंह बिष्ट, कमल अधिकारी, अशोक जोशी आदि मौजूद रहे।