बागेश्वर-हग डे पर प्रेमिका पर चाकू से ताबड़तोड़ वार, प्रेमी ने खुद को भी मारा चाकू

बागेश्वर- यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका की घर में घुसकर उस पर चाकू से वार कर दिया। जिसके बाद फिर उसी चाकू से अपने पर वार किये। वारदात में दोनों घायल हो गये। आनन-फानन में परिजनों ने दोनों को कपकोट सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उनको बागेश्वर रैफर कर दिया गया। पूरा मामला कपकोट
 | 
बागेश्वर-हग डे पर प्रेमिका पर चाकू से ताबड़तोड़ वार, प्रेमी ने खुद को भी मारा चाकू

बागेश्वर- यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका की घर में घुसकर उस पर चाकू से वार कर दिया। जिसके बाद फिर उसी चाकू से अपने पर वार किये। वारदात में दोनों घायल हो गये। आनन-फानन में परिजनों ने दोनों को कपकोट सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उनको बागेश्वर रैफर कर दिया गया। पूरा मामला कपकोट के बघर गांव का है। जहां एक परिजयोजना में यूपी के सहारनपुर निवासी ओमपुरी काम करता है। वह एक युवती से शादी करना चाहता था लेकिन युवती उससे शादी नहीं करना चाहती थी। युवती का कहना है कि ओमपुरी कभी अपने को परियोजना कर्मचारी बताता था तो कभी होटल कर्मचारी। इस महीने के शुरू में युवती ने उसके खिलाफ कपकोट पुलिस से शिकायत की, बकायदा एक शिकायती पत्र भी पुलिस को दिया। जिसके बाद पुलिस के समझाने पर ओमपुरी ने दोबारा युवती का पीछा न करने का वादा किया तो परिजनों ने शिकायत वापस ले ली।

बागेश्वर-हग डे पर प्रेमिका पर चाकू से ताबड़तोड़ वार, प्रेमी ने खुद को भी मारा चाकू

गुरुवार शाम घर के आंगन में सभी लोग आग सेंक रहे थे। तभी ओमपुरी वहां आया तो युवती ने उससे घर के अंदर चलकर बात करने को कहा लेकिन ओमपुरी ने एक नहीं सुनींं और युवती को घसीटते हुए झांडिय़ों की तरफ ले गया। अचानक उसके गले में चाकू से वार करने लगा तो युवती ने हो हल्लाा कर दिया। तभी लोग मौके पर दौड़ तो ओमपुरी को पकड़ लिया। इस दौरान उसने अपने गले को भी चाकू से रेतने का प्रयास किया वारदात के बीच वह लहूलुहान हो गया। इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया।

हल्द्वानी-सडक़ पर खड़ी थी कार, सीतावनी के जंगल में मिला प्रॉपटी डीलर का शव

युवती का कहना हे कि वह उससे प्रेम नहीं करती है न ही उसके साथ शादी करेंगी। वही यूपी निवासी ओमपुरी का कहना है कि युवती पहले उससे प्रेम करती थी लेकिन बाद में वह शादी से मुकर गई। वह अपनी सैलरी युवती और उसे परिवार को पर खर्च करता था। अब उसे धोखा मिला तो उसने यह कदम उठाया। युवती के परिजनों ने युवक के खिलाफ तहरीर दी है। थानाध्यक्ष मदन लाल ने बताया कि आरोपी कथित प्रेमी और उसके साथी राजेंद्र के खिलाफ धारा 307, 506, 120 बी में मामला पंजीकृत कर लिया गया है। घटना के बाद गांव में सनसनी फैली हुई है।