काशीपुर-एक-एक करके ऐसे होते चले गये स्थानीय लोग कोरोना पॉजिटिव, देखिये कैसी बनी कोरोनावायरस की चैन

Slider

काशीपुर-कोरोना मरीजों की संख्या अचानक बढऩे के बाद आज से शहर में लॉकडाउन लगा दिया गया। बताया जा रहा है कि एक कोरोना पॉजिटिव युवक दिल्ली से आय था जिसके बाद वह युवक रूद्रपुर में आयोजित एक शादी समारोह में शामिल हुआ था जिसमें शहर के तमाम लोग शामिल हुए थे। बारात में शामिल सभी लोगों के सैंपल भेज गये। देर शाम रिपोर्ट आने के बाद पूरी बारात और स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मच गया।

corona uttarakhand

Slider

हल्द्वानी- जंगल से महिला को उठा ले गया नरभक्षी गुलदार, ऐसे मची चीख-पुकार

इस बरात में शामिल 12 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। पॉजिटिव आये लोगों में मौ सिंघान निवासी 55, 34 व 31 वर्षीय तीन महिलायें व एक 31 साल का युवक, महुआखेड़ागंज का 40 साल का व्यक्ति, मौ गंज का व्यक्ति, मुख्य बाजार निवासी 25 साल का युवक, कानूनगोयान निवासी 32 साल का युवक, नई सब्जी मंडी निवासी 32 साल युवक, कटोराताल निवासी 30 साल युवक, आर्यनगर निवासी 59 साल का व्यक्ति और काजीबाग निवासी युवक कोरोना पॉजिटिव आये हैं, जो शादी समारोह में शामिल हुये थे।

यूएस नगर जिले के इस शहर में लगा तीन दिन का लॉकडाउन, पढिय़े क्यों एसडीएम को जारी करना पड़ा आदेश

इनके अलावा दस अन्य कोरोना पॉजिटिव लोगों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आयी। स्वास्थ्य विभाग ने 125 लोगों के सैंपल लिए थे जिसमें 22 लोग कोरोपा पॉजिटिव निकले। शादी की दावत खानी सभी लोगों को भारी पड़ गई। मामलों की बढ़ती आशंका को देखते हुए एसडीएम ने आदेश जारी कर 13 जुलाई तक काशीपुर में लॉकडाउन लगा दिया।

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें