काशीपुर-पहले भाई ने की आत्महत्या, अब रिटायर्ड फौजी ने खुद को गोली से उड़ाया, पढिय़ें पूरा मामला

काशीपुर-आये दिन ऊधमसिंह नगर में अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। अब जसपुर में रिटायर्ड फौजी ने राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक के भाई ने एक सप्ताह पूर्व जसपुर
 | 
काशीपुर-पहले भाई ने की आत्महत्या, अब रिटायर्ड फौजी ने खुद को गोली से उड़ाया, पढिय़ें पूरा मामला

काशीपुर-आये दिन ऊधमसिंह नगर में अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। अब जसपुर में रिटायर्ड फौजी ने राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक के भाई ने एक सप्ताह पूर्व जसपुर में तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। एक सप्ताह दो लोगों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है।

देहरादून-कैबिनेट की बैठक में कई प्रस्तावों पर लगी मोहर, गेस्ट फैकल्टी और पूर्व सैनिकों के परिजनों को बड़ा तोहफा

बता दें कि वीरेंद्र कुमार उर्फ विकास चौहान पुत्र नरेश सिंह निवासी धर्मपुर जसपुर सेवानिवृत्त फौजी है। वह टांडा उज्जैन चौकी क्षेत्र के छीना फार्म के पास मकान बनाकर पिछले लगभग दो महीने से पत्नी तथा आठ साल बच्चे के साथ रह रहा था। आज उसने अपनी लाइसेंसी राइफल से छत पर चढक़र खुद को गोली मार ली। वह मानसिक अवसाद में था। पिछले शुक्रवार को बिजेंद्र का शव का भूतपुरी स्थित रामगंगा पुल से आगे बरामद हुआ। एक ही सप्ताह में दो भाइयों की आत्महत्या की घटना से क्षेत्र में हडक़ंप मचा हुआ है।

चमोली- खुल गये हेमकुंड साहिब गुरुद्वारा के कपाट, ऐसे हुआ पहले जत्थे का स्वागत