चमोली- खुल गये हेमकुंड साहिब गुरुद्वारा के कपाट, ऐसे हुआ पहले जत्थे का स्वागत

चमोली- आज सुबह हेमकुंड साहिब गुरुद्वारा और लोकपाल लक्ष्मण मंदिर के कपाट श्रद्धालुओं के दर्शनों के लिए खोल दिए गए। इससे पहले घांघरिया से हुकमनामा लेकर पंच प्यारों की अगुआई में इस वर्ष का पहला जत्था हेमकुंड साहिब आज सुबह वहां पहुंचा। जत्थे में सीमित संख्या में श्रद्धालु हेमकुंड साहिब पहुंचे। सुबह 10 बजे हेमकुंड
 | 
चमोली- खुल गये हेमकुंड साहिब गुरुद्वारा के कपाट, ऐसे हुआ पहले जत्थे का स्वागत

चमोली- आज सुबह हेमकुंड साहिब गुरुद्वारा और लोकपाल लक्ष्मण मंदिर के कपाट श्रद्धालुओं के दर्शनों के लिए खोल दि‍ए गए। इससे पहले घांघरिया से हुकमनामा लेकर पंच प्यारों की अगुआई में इस वर्ष का पहला जत्था हेमकुंड साहिब आज सुबह वहां पहुंचा। जत्थे में सीमित संख्या में श्रद्धालु हेमकुंड साहिब पहुंचे। सुबह 10 बजे हेमकुंड सहिब गुरुद्वारे और लक्ष्मण मंदिर के कपाट श्रद्धालुओं के दर्शनों के लिए खोले गए ।

हल्द्वानी-(गजब)- यहां पुलिसकर्मी का बेटा निकला बाइक चोर, ऐसे रखा अपराध की दुनियां में कदम

इस मौके पर गुरुद्वारे में सुबह से ही गुरुग्रंथ साहिब को सप्तखंड से लाकर गुरूद्वारे में स्थापित कर सबद कीर्तन का आयोजन किया गया। गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी के पदाधिकारियों की ओर से यात्रियों को सरोपा भेंट किया गया। कोविड -19 के कारण इस बार हेमकुंड साहिब और लक्ष्मण मंदिर की यात्रा तीन माह देरी से शुरू हो रही है।