जोशीमठ-पत्नी का ऐसा चढ़ा पारा कि पति के सिर पर सिलबट्टा दे मारा, पति की मौत

जोशीमठ-चमोली जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी। पति-पत्नी के झगड़े के बीच पत्नी ने आपा खोया। गुस्से में पति के सिर पर सिलबट्टे से मार दिया। पति ने मौके पर दम तोड़ दिया। हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के
 | 
जोशीमठ-पत्नी का ऐसा चढ़ा पारा कि पति के सिर पर सिलबट्टा दे मारा, पति की मौत

जोशीमठ-चमोली जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आयी। पति-पत्नी के झगड़े के बीच पत्नी ने आपा खोया। गुस्से में पति के सिर पर सिलबट्टे से मार दिया। पति ने मौके पर दम तोड़ दिया। हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद के चलते अंजाम हत्या तक पहुंच गया।

हल्द्वानी-एसएसपी प्रियदर्शिनी ने किये कई दारोगाओं के तबादले, विमल कुमार बने काठगोदाम थानाध्यक्ष

उत्तराखंड के चमोली जिले के जोशीमठ के रविग्राम के काफी समय से रामू ऋषिदेव और उसकी पत्नी संगीता देवी किराये पर रह रहे थे। शुक्रवार देर रात दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पत्नी ने संगीता ने रामू के सिर पर सिलबट्टा दे मारा। सिलबट्टे के वार से रामू गंभीर रूप से घायल हो गया। देर रात रामू को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

ऋषिकेश-ऐसे श्रद्धालुओं को आकर्षित करेंगा सेल्फी प्वाईंट, पढिय़े क्यों है इतना खास

वारदात की सूचना पुलिस तक पहुंची तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हत्यारोपी संगीता को गिरफ्तार कर लिया। दोनों पति-पत्नी मजदूरी करते थे। पुलिस ने अनुसार रामू ऋषिदेव पर उनकी पत्नी संगीता देवी ने आपसी झगड़े के दौरान सिलबट्टा से वार किया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। घटना के बाद संगीता देवी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर दिया गया है।