ऋषिकेश-ऐसे श्रद्धालुओं को आकर्षित करेंगा सेल्फी प्वाईंट, पढिय़े क्यों है इतना खास

ऋषिकेश-2021 महाकुंभ के अंतर्गत श्रद्धालुओं और पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए नगर पालिका मुनिकीरेती-ढालवाला ने गंगा आस्था पथ को विभिन्न कलाकृतियों से सजाया है। यहां एक सेल्फी प्वाईंट भी बनाया गया है। जानकारी देते हुए पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने बताया कि यह सेल्फी प्वाईंट स्थानीय लोगों के संग पर्यटकों को भी आकर्षित करेगा। देहरादून-राज्यपाल
 | 
ऋषिकेश-ऐसे श्रद्धालुओं को आकर्षित करेंगा सेल्फी प्वाईंट, पढिय़े क्यों है इतना खास

ऋषिकेश-2021 महाकुंभ के अंतर्गत श्रद्धालुओं और पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए नगर पालिका मुनिकीरेती-ढालवाला ने गंगा आस्था पथ को विभिन्न कलाकृतियों से सजाया है। यहां एक सेल्फी प्वाईंट भी बनाया गया है। जानकारी देते हुए पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने बताया कि यह सेल्फी प्वाईंट स्थानीय लोगों के संग पर्यटकों को भी आकर्षित करेगा।

देहरादून-राज्यपाल मौर्य और सीएम ने दी बापू को श्रद्धांजलि, दिया ये संदेश

अधिशासी अधिकारी बद्री प्रसाद भट्ट ने बताया कि मुनिकीरेती स्थित आस्था पथ की दीवारों को खाराश्रोत से पूर्णानंद और स्वामिनारायण घाट तक आट्र्स कलाकारों की सहायता से सजाया जा रहा है। कई तरह की कलाकृतियां गंगा का धरती पर अवतरण, गोमुख से गंगा सागर तक का दृश्य, भगवान शिव, संत महात्मा, पर्यावरण और स्वच्छ भारत मिशन की कलाकृतियां बनाई गई हैं। महाकुंभ में श्रद्धालुओं और सीजन में पर्यटकों को लुभाने के लिए आस्था पथ पर सेल्फी प्वाईंट बनवाया गया है।