नई टिहरी-इस हाल में होटल में मिली नर्स की लाश, मौके पर बरामद हुई ये चीजें

नई टिहरी-शनिवार जिला अस्पताल टिहरी में तैनात एक नर्स की संदिग्ध हालत में नई टिहरी के एक होटल में मौत हो गई। पुलिस के अनसाुर घटनास्थल से नींद के इंजेक्शन और सीरिंज बरामद किए गए। आशंका जताई जा रही है कि नर्स ने नींद के इंजेक्शन का ओवरडोज ले लिया, जिसके कारण उसकी मौत हुई
 | 
नई टिहरी-इस हाल में होटल में मिली नर्स की लाश, मौके पर बरामद हुई ये चीजें

नई टिहरी-शनिवार जिला अस्पताल टिहरी में तैनात एक नर्स की संदिग्ध हालत में नई टिहरी के एक होटल में मौत हो गई। पुलिस के अनसाुर घटनास्थल से नींद के इंजेक्शन और सीरिंज बरामद किए गए। आशंका जताई जा रही है कि नर्स ने नींद के इंजेक्शन का ओवरडोज ले लिया, जिसके कारण उसकी मौत हुई है। वही नर्स के स्‍वजनों ने मामले में जांच की मांग की है।

नई टिहरी-इस हाल में होटल में मिली नर्स की लाश, मौके पर बरामद हुई ये चीजें

देहरादून-इस अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, सोमवार तक अस्पताल बंद

आज सुबह नई टिहरी के एक होटल में रह रही जिला अस्पताल में कार्यरत हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट की स्टाफ नर्स प्रियंका पंवार की संदिग्ध हालत में मृत मिली। प्रियंका के कमरे का दरवाजा खुला था। आज सुबह जब होटल मालिक कमरे में गए तो उन्‍होंने प्रियंका के स्‍वजनों को इस बारे में सूचना दी। जिसके बाद परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंजेक्शन, सीरिंज के अलावा कमरे से बीयर की बोतल, सिगरेट आदि बरामद की गई। अभी स्‍वजनों की तरफ से तहरीर नहीं मिली है।

हल्द्वानी-15 सालों से नहीं सुन रही सरकार, एटीएच के 718 कर्मचारियों ने ऐसे जताया विरोध