हरिद्वार- HRD मिनिस्टर निशंक के कैंप कार्यालय में चोरों की दस्तक, खराब मिले सीसीटीवी कैमरें

Slider

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक के हरिद्वार में नंद विहार कॉलोनी स्थित कैंप कार्यालय में चोरो ने धावा बोल दिया। हालाकिं चोर यहां से कुछ चुराने में नाकाम रहे। ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने उनका पूरा कार्यालय खंगाल डाला और एसी को भी उतारकर खोल दिया। लेकिन कोई सामान अपने साथ नहीं ले गए। केंद्रीय मंत्री के कार्यालय में चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया।

HRD minister Nishank Live on 2may

Slider

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की और चोरों की धरपकड़ के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जानकारी मुताबिक जांच में केंद्रीय मंत्री के कार्यालय पर लगे सीसीटीवी कैमरे खराब मिले। एक भी सीसीटीवी कैमरा काम नहीं कर रहा था। पुलिस अब चोरों तक पहुंचने के लिए कॉलोनी में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

भाजपा नेता की पड़ी कार्यालय पर नज़र

पुलिस जानकारी मुताबिक ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की नंद विहार कॉलोनी में केंद्रीय मंत्री निशंक का कैंप कार्यालय है। लॉकडाउन के बाद से ही यहां किसी का आनाजाना नहीं है। कैंप कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर रहने वाले भाजपा नेता एवं पूर्व मंडल अध्यक्ष संजय सहगल ने जब मुख्य द्वार का ताला टूटा देखा तो उनके होश उड़ गए।

अंदर झांकने पर पता चला कि सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा है। दो एसी खोलकर बेड पर रखे हुए थे। शौचालय से लेकर रसोई की टोटियां भी खोली गई थीं। आरओ को भी खोलने की कोशिश की गई, लेकिन खास बात यह रही कि चोर कोई सामान नहीं ले गए। सूचना पर रेल चौकी प्रभारी ने पुलिस बल के साथ मौका मुआयना कर घटनाक्रम की जानकारी ली। मामले में पुलिस जांच जारी है।

यहाँ भी पढ़े

रामनगर- जाने क्यों हरीश रावत ने सीएम त्रिवेन्द्र को बताया बिमार, सोशल मीडिया में लिखी ये बात

हल्द्वानी- रक्षाबंधन में सरकार का बड़ा तोहफा, महिलाओं को मिलेगी ये सुविधा

नैनीताल- हाईकोर्ट पहुंचे उधमसिंह नगर के पूर्व SSP, DGP और DG लॉ एंड ऑर्डर पर लगायें ये गंभीर आरोप

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें