हरिद्वार-जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, आठ महिलाएं गिरफ्तार

हरिद्वार-सार्वजनिक स्थलों, बस अड्डा, रेलवे स्टेशन के आसपास राहगीरों को लुभाने के लिए अश्लील इशारे करने वाली 8 महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिलाओं के विरुद्ध धारा 294 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को शिकायत मिली थी कि सार्वजनिक स्थल रेलवे स्टेशन बस अड्डा होटलों
 | 
हरिद्वार-जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश, आठ महिलाएं गिरफ्तार

हरिद्वार-सार्वजनिक स्थलों, बस अड्डा, रेलवे स्टेशन के आसपास राहगीरों को लुभाने के लिए अश्लील इशारे करने वाली 8 महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिलाओं के विरुद्ध धारा 294 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को शिकायत मिली थी कि सार्वजनिक स्थल रेलवे स्टेशन बस अड्डा होटलों के आसपास कुछ महिलाएं राहगीरों को अश्लील इशारे करतीं हैं जिससे क्षेत्र का माहौल खराब हो रहा है।

हरिद्वार-चमोली आपदा की एसआइटी जांच की मांग, इस दिन से तपस्या करेंगे परमाध्यक्ष स्वामी शिवानंद

श्किायत के बाद पुलिस ने अश्लील इशारा करने के आरोप में आठ महिलाओं को गिरफ्तार किया है सभी महिलाएं हरिद्वार जिले व आसपास के अलग-अलग क्षेत्रों की रहने वाली हैं, जो बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन के बाहर राहगीरों को अश्लील इशारे करती थी। नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने कहा कि एसपी सिटी के आदेश पर 8 महिलाएं को रेलवे स्टेशन के गेट के बाहर से गिरफ्तार किया गया है। सभी महिलाओं को थाने लाया गया। पूछताछ में ज्ञात हुआ कि यह महिलाएं यूपी के सहारनपुर, बिजनौर, कोटद्वार, छत्तीसगढ़ और हरिद्वार के ऋषिकुल की रहने वाली हैं। इससे पहले भी इनमें शामिल कई महिलाओं को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित महिलाओं के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

देहरादून- टिहरी हाईड्रो डेवलपमेंट कॉरपोरेशन ने विभिन्न पदों पर निकाली भर्ती, आवेदन की ये है अंतिम तिथि

बताया जा रहा है कि इन महिलाओं की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है यह महिलाएं सभी शादीशुदा हैं इनमें कुछ के पति की मौत हो चुकी है कोई नशा करते हैं तथा कोई मजदूरी करते हैं। लॉकडाउन के चलते इनके समक्ष दो जून की रोटी का संकट खड़ा हो गया है जो मजबूरी में इनको जिस्मफरोशी का धंधा करने को मजबूर होना पड़ा है। इनमें से कई महिलाएं पूर्व में भी गिरफ्तार हो चुकी हैं जेल से छूटने के उपरांत फिर इसी धंधे में उतर जाती हैं।