हरिद्वार- कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर, कांग्रेस ने फैलाया भ्रम- निशंक

हरिद्वार- आज केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री और हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कृषि बिल को लेकर विपक्षियों को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी पार्टियां किसानों को गुमराह कर रही हैं। कांग्रेस के घोषणा पत्र में किसानों की स्थिति सुधारने और बिचौलियों से मुक्ति
 | 
हरिद्वार- कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर, कांग्रेस ने फैलाया भ्रम- निशंक

हरिद्वार- आज केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री और हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कृषि बिल को लेकर विपक्षियों को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और विपक्षी पार्टियां किसानों को गुमराह कर रही हैं। कांग्रेस के घोषणा पत्र में किसानों की स्थिति सुधारने और बिचौलियों से मुक्ति दिलाने की बात थी, लेकिन अब जब भाजपा सरकार किसानों के हित में एक के बाद एक फैसले ले रही है तो पार्ट में बौखलाहट क्यों है।

देहरादून-हरक सिंह के अभिमन्यु वाले बयान पर प्रीतम का पलटलवार, जनता के सामने पूरा चिट्ठा खोले सरकार

केंद्रीय मंत्री निशंक ने हरिद्वार स्थित भाजपा कार्यालय में विपक्षी दलों को निशाने पर लिया। निशंक ने कहा कि कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है। न्यूनतम समर्थन मूल्य बंद होने, मंडियों के बंद होने जैसे भ्रम फैलाने के लिए कांग्रेस को जनता और किसानों से माफी मांगनी चाहिए। कॉन्ट्रेक्ट फार्मिंग किसानों के फायदे के लिए है, लेकिन यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि इससे किसानों की जमीन बंधक होगी। उन्होंने कहा कि किसान जब चाहे अनुबंध तोड़ सकते हैं। एक्ट के तहत निश्चित अवधि में भुगतान की भी व्यवस्था है। इस दौरान विधायक प्रदीप बत्रा, देशराज कर्णवाल, सुरेश राठौर, आदेश चौहान, भाजपा जिला अध्यक्ष जयपाल सिंह चौहान, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार समेत भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।