हल्द्वानी-निजी स्कूल के संचालक की बेटी से युवक ने रचाई शादी, अब फेसबुक पर ये मैसेज छोड़ हुआ लापता

हल्द्वानी-एक युवक को एक निजी स्कूल संचालक की विधवा बेटी से प्यार हो गया। दोनों को एक-दूसरे को पसंद करने लगे तो उन्होंने मंदिर में शादी कर ली। जब इस बात की भनक स्कूल संचालक के परिवार को लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया। जिसके बाद परेशान युवक ने अपनी फेसबुक वॉल पर आत्महत्या के
 | 
हल्द्वानी-निजी स्कूल के संचालक की बेटी से युवक ने रचाई शादी, अब फेसबुक पर ये मैसेज छोड़ हुआ लापता

हल्द्वानी-एक युवक को एक निजी स्कूल संचालक की विधवा बेटी से प्यार हो गया। दोनों को एक-दूसरे को पसंद करने लगे तो उन्होंने मंदिर में शादी कर ली। जब इस बात की भनक स्कूल संचालक के परिवार को लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया। जिसके बाद परेशान युवक ने अपनी फेसबुक वॉल पर आत्महत्या के बाद लिखकर घर से लापता हो गया। फिलहाल पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

देहरादून-शादी के लौट रहे दो सगे भाईयों को डंपर ने रौंदा, घर में मचा कोहराम

मोटाहल्दू स्थित भगवानपुर दुर्गादत्त निवासी जगदीश भट्ट ने आज अपने फेसबुक पर लिखा कि वह बेरीपड़ाव के एक नामी स्कूल में काम करता था। जहां स्कूल संचालक की 45 साल की विधवा बेटी से उसका बोलना-चालना शुरू हुआ तो धीरे-धीरे दोनों में प्रेम-प्रसंग हो गया। जिसके बाद उन्होंने शादी का निर्णय लिया तो हीरानगर के उत्थान मंच के गोल्ज्यू मंदिर में विवाह कर लिया। इसके दो दिन बाद उन्होंने विवाह का पंजीकरण रजिस्ट्रार ऑफिस में कराया।

देहरादून-तीन आईएएस अधिकारियों का तबादला, इस जिले के जिलाधिकारी की वापसी

महिला अपने परिवार के साथ रहने लगी। इस बीच परिवार के लोगों को उनकी शादी की खबर मिली तो उन्होंने दोनों को मिलने नहीं दिया। उल्टा पुलिस में उसकी रिपोर्ट कर दी। इसके बाद पुलिस चौकी बुलाकर शादी तोडऩे का दवाब बनाने लगे। अगर शादी नहीं तोड़ी तो उसके खिलाफ दहेज का केस लगा देने की बात कही। जिसके बाद आज युवक फेसबुक पर ससुराल पक्ष को जिम्मेदार ठहराते हुए आत्महत्या की बात लिखकर लापता को गया। फिलहाल अभी तक युवक का सुराग नहीं लग सका।