देहरादून-शादी के लौट रहे दो सगे भाईयों को डंपर ने रौंदा, घर में मचा कोहराम

देहरादून-विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के हर्बर्टपुर चौक पर डंपर की टक्कर से कार सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के अनुसार विकासनगर के हरबर्टपुर में वॉर्ड-2 निवासी गंगेश और रोहित पुत्र गण गणेश प्रसाद रविवार की रात में एक शादी समारोह में
 | 
देहरादून-शादी के लौट रहे दो सगे भाईयों को डंपर ने रौंदा, घर में मचा कोहराम

देहरादून-विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के हर्बर्टपुर चौक पर डंपर की टक्कर से कार सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के अनुसार विकासनगर के हरबर्टपुर में वॉर्ड-2 निवासी गंगेश और रोहित पुत्र गण गणेश प्रसाद रविवार की रात में एक शादी समारोह में विकासनगर आए हुए थे। घर वापसी के दौरान जैसे ही कार हरबर्टपुर चौक पर पहुंची। रात करीब साढ़े 12 बजे कार डंपर से टकरा गई। हादसे में कार सवार दोनों सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

देहरादून-तीन आईएएस अधिकारियों का तबादला, इस जिले के जिलाधिकारी की वापसी

हादसे के बाद आनन-फानन में पुलिस ने घायलों को लेहमन अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने दोनों सगे भाइयों को मृत घोषित कर दिया। रात में पुलिस ने दोनों के शव मोर्चरी में रखवाया। सोमवार को पुलिस ने पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के दौरान डंपर छोडक़र भागे चालक की पुलिस तलाश कर रही है।