हल्द्वानी-शाम को ससुराल से लौटा युवक, सुबह घर में इस हाल में मिली लाश

हल्द्वानी-रामपुर रोड स्थित जीतपुर नेगी में एक युवक ने मौत को गले लगा दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि कल शाम वह अपने ससुराल यूपी से वापस लौट था। आज सुबह उसने शव कमरे में परिजनों को लटकता हुआ मिला। युवक के दो बच्चे है।
 | 
हल्द्वानी-शाम को ससुराल से लौटा युवक, सुबह घर में इस हाल में मिली लाश

हल्द्वानी-रामपुर रोड स्थित जीतपुर नेगी में एक युवक ने मौत को गले लगा दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि कल शाम वह अपने ससुराल यूपी से वापस लौट था। आज सुबह उसने शव कमरे में परिजनों को लटकता हुआ मिला। युवक के दो बच्चे है। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नैनीताल-कुमाऊं में शुरू हुआ ड्राई रन, देखिये जिलेभर की वैक्सीनेशन केन्द्रों की सूची
जानकारी के अनुसार जीतपुर नेगी निवासी अखिलेश कश्यप पुत्र कन्हैया लाल ने आज सुबह अज्ञात कारणों के चलते आत्महत्या कर ली। परिजनों ने बताया कि उस दौरान कोई घर में नहीं था। बताया जा रहा है कि अखिलेश की पत्नी मायके में थी, वह उसे बुलाने गया था। जिसके बाद वह गुरुवार शाम लौट आया। इसके बाद वह अपने कमरे में जाकर सो गया। आज सुबह सभी परिजन अपने-अपने काम से इधर-उधर चले गये। मां और बहन भी गांव में कही गये थे। जब थोड़ी देर में वह लौटे तो अखिलेश दुपट्टे के सहारे बल्ली पर लटका हुआ था।

नैनीताल-कुमाऊं में शुरू हुआ ड्राई रन, देखिये जिलेभर की वैक्सीनेशन केन्द्रों की सूची

बेटे को इस हाल में देख मां के मुंह से चीख निकल पड़ी। जवान बेटे की मौत से घर में कोहराम मच गया। अखिलेश की मौत की खबर उसकी पत्नी को दी गई। वहीं पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि अखिलेश ऑटो चलाता था जबकि उसके पिता रामपुर रोड पर खाने का ठेला लगाते है। अखिलेश के दो बच्चे है। अखिलेश की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।