हल्द्वानी-ट्रक ने मारी पोल पर टक्कर, हाइटेंशन लाइन का तार टूटकर जमीन पर गिरा, मची अफरा-तफरी

हल्द्वानी- आज सुबह छड़ायल चौराहे पर एक ट्रक ने 11 केवी की हाइटेंशन लाइन के पोल पर टक्कर मार दी। इस दौरान हादसे में हाइटेंशन लाइन का तार टूटकर जमीन पर गिर गया। इससे अफरा-तफरी मच गई। तार टूटते ही बिजलीघर से लाइट बंद हो गई। तत्काल लोगों ने इसकी सूचना बिजली विभाग को दी।
 | 
हल्द्वानी-ट्रक ने मारी पोल पर टक्कर, हाइटेंशन लाइन का तार टूटकर जमीन पर गिरा, मची अफरा-तफरी

हल्द्वानी- आज सुबह छड़ायल चौराहे पर एक ट्रक ने 11 केवी की हाइटेंशन लाइन के पोल पर टक्कर मार दी। इस दौरान हादसे में हाइटेंशन लाइन का तार टूटकर जमीन पर गिर गया। इससे अफरा-तफरी मच गई। तार टूटते ही बिजलीघर से लाइट बंद हो गई। तत्काल लोगों ने इसकी सूचना बिजली विभाग को दी। मौके पर पहुँची ऊर्जा निगम की टीम ने तार जोड़ा। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

देहरादून- सौंग बांध परियोजना को मिली पर्यावरणीय स्वीकृति, लाखों लोगों को ऐसे मिलेगा फायदा

राहगीरों की माने तो आज सुबह एक अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रक ने छडायल चौराहे के पास बिजली के पोल पर टक्कर मार दी। इससे 11 केवी की हाइटेंशन लाइन का तार टूटकर जमीन पर गिर गया। जिसके चलते छडायल समेत करायल चतुर सिंह, राजा रानी विहार के अलावा फूलचौड़ के एस मोड़ तक बिजली की आपूर्ति ठप हो गई। लोगों ने हादसे की सूचना बिजली विभाग को दी। सूचना पर बिजली विभाग मौके पर पहुंचा । करीब सवा नौ बजे तार जोडक़र बिजली की आपूर्ति सुचारू कर दी गई है। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा न हुआ। इससे विभाग ने राहत की सांस ली।