हल्द्वानी-खेल रहे बच्चे को रौंद गया तेज रफ्तार डंपर, पल भर में मिली दर्दनाक मौत

हल्द्वानी-आज एक तेज रफ्तार डंपर ने खेल रहे बच्चे को रौंद दिया। हादसे मेें बच्चे ने मौके पर दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे के बाद भीड़ आक्रोशित भीड़ ने डंपर पर पत्थरों से हमला कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो डंपर और चालक को
 | 
हल्द्वानी-खेल रहे बच्चे को रौंद गया तेज रफ्तार डंपर, पल भर में मिली दर्दनाक मौत

हल्द्वानी-आज एक तेज रफ्तार डंपर ने खेल रहे बच्चे को रौंद दिया। हादसे मेें बच्चे ने मौके पर दम तोड़ दिया। बच्चे की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे के बाद भीड़ आक्रोशित भीड़ ने डंपर पर पत्थरों से हमला कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो डंपर और चालक को कब्जे में लिया। बेकाबू भीड़ को शांत कराया। पुलिस ने बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रामनगर-गजब का शराब तस्कर, टायर ट्यूब में भर दी 61 लीटर कच्ची शराब

आज सुबह राजपुरा गौला गेट पर रहने वाले सात साल का मासूम खेल रहा था। इस दौरान अचानक आये तेज रफ्तार डंपर ने उसे रौंद दिया। हादसे में मासूम ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी बच्चे के परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया। हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने डंपर पर हमला कर दिया। डंपर पर पत्थरों की बरसात कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो चालक और डंपर को हिरासत में लिया। बताया जा रहा है कि बच्चे का परिवार राजपुरा गौला गेट पर झोपड़ी में रहता है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।