हल्द्वानी- ये चार महिला कैदी घर जाने का कर रही इंतजार, इस कारण नहीं मिल पाई रिहाई

कोरोना वाइरस से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के तहत हल्द्वानी जेल में बंद 46 कैदियों को अदालत ने 6 माह की जमानत पर छोड़ दिया है। जमानत की अवधि 6 माह बाद समाप्त होने पर अदालत के निर्देशानुसार छोड़े गए इन कैदियों को फिर वापस आना होगा। हल्द्वानी जेल से छोड़े गए
 | 
हल्द्वानी- ये चार महिला कैदी घर जाने का कर रही इंतजार, इस कारण नहीं मिल पाई रिहाई

कोरोना वाइरस से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के तहत हल्द्वानी जेल में बंद 46 कैदियों को अदालत ने 6 माह की जमानत पर छोड़ दिया है। जमानत की अवधि 6 माह बाद समाप्त होने पर अदालत के निर्देशानुसार छोड़े गए इन कैदियों को फिर वापस आना होगा। हल्द्वानी जेल से छोड़े गए सभी 46 कैदियों का मेडिकल परीक्षण करा कर उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया। लेकिन जेल में ही सजा काट रही अभी चार महिला कैदियों की रिहाई कल नहीं हो पाई है। जिनके रिहा के अदेश अभी आने बाकी है। मुख्यालय से यह सूचना मिली है। औपचारिकता पूर्ण करने के बाद इन चारों महिला कैदियों को छह माह के किये अंतरिम जमानत पर रिहा कर दिया जायेगा।

हल्द्वानी जेल में 1300 कैदी काट रहे सजा

वरिष्ठ जेल अधीक्षक मनोज आर्य ने बताया कि ऊधमसिंह नगर के 157 विचाराधीन कैदियों को की योजना पर कार्य चल रहा है। वहीं सजायाफ्ता 137 कैदियों की सूची बनाकर आईजी जेल को भेजी दी गई है। सम्भावना जताई जा रही है कि इन कैदियों को पेरोल पर छोडऩे का आदेश जल्द आ जायेगा। उन्होंने बताया की वर्तमान में हल्द्वानी उपकारागार में 1300 कैदी हैं।

हल्द्वानी- लॉकडाउन के बीच ऐसे चल रही थी शराब की तस्करी, शराब से भरी ऑल्टो पकड़ी

देहरादून-उत्तराखंड से अमेरिका पहुंची महिला ने किया पोस्ट मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, स्थानीय प्रशासन की सांसें फूली