हल्द्वानी- बंद पड़ी बिल्डिंग में लाश मिलने से मचा हड़कंप, कमरे का मंजर देख मकान मालिक भी रह गया दंग

Slider

हल्द्वानी के ट्रांसपोर्ट नगर चौकी क्षेत्र के देवलचौड़ बंदोबस्ती स्थित एक बिल्डिंग के कमरे में सड़ी गली लाश मिलने के पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी मुताबिक जिस बिल्डिंग में लाश मिली हैं वह किसी रिटायर्ट सूबेदार की है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है, पुलिस कार्यवाई जारी है।

बेरीनाग का बताया जा रहा अधेड़

प्राप्त सूचना अनुसार बंदोबस्ती में मिली लाश बेरीनाथ निवासी राजेन्द्र की बताई जा रही है, जो कि काफी पुरानी है। पुलिस जानकारी मुताबिक उसने यहां कमरे का दरवाजा तोड़ कर प्रवेश किया, उनकी माने तो इस कमरे में राजेन्द्र के कुछ परिचित रहते है जो लॉकडाउन के कारण अपने घर बेरीनाग चले गए थे। वे सभी यहां एक ढाबे में कारीगर का कार्य करते है। जिसके चलते मृतक का यहा आना जाना था। मकान मालिक के मुताबिक उसको राजेन्द्र के कमरे में होने की कोई जानकारी नहीं थी।

Slider

haldwani crime news

लॉकडाउन में दुकान खोले जाने की अनुमति मिलने पर वह आज सुबह बिल्डिंग में आये और कमरे का दरवाजा खोला। जिसके बाद अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने मामले की सूचना फौरन पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस से शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु की तो मृतक के पास में पड़े मोबाईल से कुछ जानकारी हात लगी। पुलिस जांच में पता चला कि मृतक दमे का मरीज है, जिसके चलते दमे के अटैक से उसकी मृत्यु होने की बात कही जा रही है। फिल हाल मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है। बता दें कि जिस बिल्डिंग में लाश मिली उसमें नीचे कई सारी दुकाने है लेकिन लॉकडाउन के कारण सभी बंद थी।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- वर्क फ्रॉम होम के बाद अब ‘Cash At Home’, जाने कोरोना के चलते बैंक का क्या हैं नया प्लान

हल्द्वानी-बारिश भी नहीं डिगा पाई शराबियों के कदम, फिर वायरल ये मजेदार तस्वीरें

उत्तराखंड की बड़ी खबरें