हल्द्वानी-दूरबीन विधि से होता है मरीजों का इलाज, ऐसे अपनी खास पहचान बना चुका है कल्याण हॉस्पिटल

हल्द्वानी-मुखानी चौराहे पर स्थित कल्याण हॉस्पिटल सभी सुविधाओं से लैस है। मरीजों का खास ध्यान रखने के लिए यहां विशेष चिकित्सकों की टीम कल्याण हॉस्पिटल में मौजूद है। अस्पताल के डायरेक्टर डा. मोहित कपिल ने बताया कि कल्याण अस्पताल ऑर्थोपेडिक एवं ट्रामा सेंटर है।जहां मरीजों को कई तरह की सुवधिायें दी जाती है। उन्होंने बताया
 | 
हल्द्वानी-दूरबीन विधि से होता है मरीजों का इलाज, ऐसे अपनी खास पहचान बना चुका है कल्याण हॉस्पिटल

हल्द्वानी-मुखानी चौराहे पर स्थित कल्याण हॉस्पिटल सभी सुविधाओं से लैस है। मरीजों का खास ध्यान रखने के लिए यहां विशेष चिकित्सकों की टीम कल्याण हॉस्पिटल में मौजूद है। अस्पताल के डायरेक्टर डा. मोहित कपिल ने बताया कि कल्याण अस्पताल ऑर्थोपेडिक एवं ट्रामा सेंटर है।जहां मरीजों को कई तरह की सुवधिायें दी जाती है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में दूरबीन विधि द्वारा सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया जाता है।

बागेश्वर-पुलिस ने पकड़ी दो लाख की चरस, ऐसे गढ़वाल से कुमाऊं में होती थी सप्लाई
उनके यहां नाक, कान, गला रोग मेडिसिन विभाग की सुविधा भी उपलब्ध है। इसके अलावा हड्डी एवं जोड़ रोग विशेषज्ञ भी मौजूद है। साथ ही जनरल सर्जरी विभाग, किटिकल केयर विभाग और स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग भी अस्पताल में सुविधा है। अस्पताल कई सुविधाओं और उपकरणों से लैस है। उनके यहां 24 घंटे सुविधा उपलब्ध है।

हल्द्वानी-वनभूमि लम्बित प्रकरणों पर डीएम ने की बैठक, अधिकारियों को दिये ये निर्देश