बागेश्वर-पुलिस ने पकड़ी दो लाख की चरस, ऐसे गढ़वाल से कुमाऊं में होती थी सप्लाई

बागेश्वर-नशे का कारोबार कुमाऊं में लगातार सक्रिय हो रहा है। आये दिन स्मैक से लेकर चरस और अवैध शराब का धंधा जोरों पर है। नशे का कारोबार शहर तक ही सीमित नहीं है बल्कि पहाड़ चढ़ चुका है। बागेश्वर पुलिस ने दो लाख रुपये की चरस के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। बताया
 | 
बागेश्वर-पुलिस ने पकड़ी दो लाख की चरस, ऐसे गढ़वाल से कुमाऊं में होती थी सप्लाई

बागेश्वर-नशे का कारोबार कुमाऊं में लगातार सक्रिय हो रहा है। आये दिन स्मैक से लेकर चरस और अवैध शराब का धंधा जोरों पर है। नशे का कारोबार शहर तक ही सीमित नहीं है बल्कि पहाड़ चढ़ चुका है। बागेश्वर पुलिस ने दो लाख रुपये की चरस के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तस्कर पौड़ी गढ़वाल जिले के रहने वाले हैं। तीनों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। अदालत में पेश कर जेल भेजने की तैयारी है।

काशीपुर-पहले भाई ने की आत्महत्या, अब रिटायर्ड फौजी ने खुद को गोली से उड़ाया, पढिय़ें पूरा मामला

बताया जा रहा है कि बागेश्वर जिले में कपकोट थानाध्यक्ष कैलाश सिंह बिष्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक से दलजीत सिंह पुत्र शम्भू सिंह निवासी शिवपुरी, थाना कोटद्वार, जिला पौड़ी गढ़वाल और स्कूटी से विशाल काला पुत्र राजीव काला, शुभम आर्या पुत्र राकेश कुमार निवासी पदमपुर थाना कोटद्वार, जिला पौड़ी गढ़वाल आ रहे थे। इस दौरान पुलिस को तीनों को तीनों पर शक हुआ तो उनसे पूछताछ की गयी। जब पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 2 किलो 110 ग्राम चरस बरामद हुआ। जिसके बाद तीनों युवकों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने पकड़ी गई चरस की कीमत दो लाख रुपये आंकी है।

देहरादून- उत्तराखंड के सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने जनता से की ये अपील, सोशल मीडिया में जारी किया संदेश