हल्द्वानी-सुशीला तिवारी में दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने तोड़ा दम, देखिये जिले में कोरोना से मौत का आंकड़ा

हल्द्वानी-प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहा है। वही कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मरने की संख्या की बढ़ रही है। गुरुवार को नैनीताल जिले में 18 केस सामने आये जिसके बाद जिले में अब कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1627 हो गया है। गुरुवार देर रात दो और संक्रमित मरीजों की मौत हो
 | 
हल्द्वानी-सुशीला तिवारी में दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने तोड़ा दम, देखिये जिले में कोरोना से मौत का आंकड़ा

हल्द्वानी-प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ते जा रहा है। वही कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मरने की संख्या की बढ़ रही है। गुरुवार को नैनीताल जिले में 18 केस सामने आये जिसके बाद जिले में अब कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1627 हो गया है। गुरुवार देर रात दो और संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। जिसके बाद जिले में मरने वालों की संख्या 28 हो चुकी है।

रामनगर-पीरूमदारा में खनन कारोबारी की धारदार हथियार से हत्या, ऐसे दिया हत्यारों ने वारदात को अंजाम
सुशीला तिवारी चिकित्सालय में कालाढूंगी निवासी 32 साल की महिला ने दम तोड़ा। बताया जा रहा है कि उसे 23 जुलाई से भर्ती कराया गया था, उसकी हालत गंभीर थी। महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वह कई अन्य बीमारियों से भी ग्रस्त थी। इसके अलावा हल्द्वानी निवासी 48 वर्षीय मरीज आठ अगस्त को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती हुआ था। देर रात उसकी भी मौत हो गई। वह कोरोना संक्रमित था चिकित्सा अधीक्षक डॉ अरुण जोशी ने बताया कि मरीज कई अन्य बीमारियों से भी ग्रस्त था।