रामनगर-पीरूमदारा में खनन कारोबारी की धारदार हथियार से हत्या, ऐसे दिया हत्यारों ने वारदात को अंजाम

रामनगर-यहां देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामला पीरूमदारा क्षेत्र का है। जहां एक खनन कारोबारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटना में शामिल रहे तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना
 | 
रामनगर-पीरूमदारा में खनन कारोबारी की धारदार हथियार से हत्या, ऐसे दिया हत्यारों ने वारदात को अंजाम

रामनगर-यहां देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामला पीरूमदारा क्षेत्र का है। जहां एक खनन कारोबारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटना में शामिल रहे तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से क्षेत्र में हडक़ंप मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि पीरूमद्वारा के लोकमानपुर निवासी 32 वर्षीय अमनदीप चीना पुत्र प्रेमचंद्र खनन का काम करता है। उसके पिता क्षेत्र के जाने माने काश्तकार है। देर रात करीब 11 बजे अमनदीप घर से किसी काम से बाहर गया था। गांव में ही कुछ दूर उस पर धारदार हथियार से कई वार किए गए। इस दौरान शोर सुनकर कॉलोनी के लोग बाहर निकले तो हत्योरपी मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंचे परिजन घायल अमनदीप को हॉस्पिटल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि हमलावर उसके परिचित हैं। पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम देने की बात सामने आयी है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई कर रही है। फिलहाल पुलिस हत्या की जांच में जुट गई है।