हल्द्वानी-ऐसे रैकी कर हुई थी कफ्र्यू के दौरान बनभूलपुरा में चोरी, दो माह पहले ही जेल से छुटा था शातिर

हल्द्वानी-कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र बनभूलपुरा में विगत दिनों चोरों ने एक मकान से लाखों के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर लिया था। लॉकडाउन के चलते मकान स्वामी पीलीभीत में फंसे है ऐसे में चोरों ने कफ्र्यू होने के बावजूद पुलिस को चुनौती देते हुए चोरी की वारदाता को अंजाम दिया। इस मामले में मुकदमा दर्ज
 | 
हल्द्वानी-ऐसे रैकी कर हुई थी कफ्र्यू के दौरान बनभूलपुरा में चोरी, दो माह पहले ही जेल से छुटा था शातिर

हल्द्वानी-कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्र बनभूलपुरा में विगत दिनों चोरों ने एक मकान से लाखों के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर लिया था। लॉकडाउन के चलते मकान स्वामी पीलीभीत में फंसे है ऐसे में चोरों ने कफ्र्यू होने के बावजूद पुलिस को चुनौती देते हुए चोरी की वारदाता को अंजाम दिया। इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी। आज बनभूलपुरा पुलिस को सफलता मिली। चोरी की वारदात में पुलिस ने दो लोगों को दबोचा है। दोनों ही बनभूलपुरा के रहने वाले है।

हल्द्वानी-ऐसे रैकी कर हुई थी कफ्र्यू के दौरान बनभूलपुरा में चोरी, दो माह पहले ही जेल से छुटा था शातिर
सूचना पर बनभूलपुरा पुलिस ने थानाध्यक्ष सुशील कुमार के निर्देश पर जलाल शाह बाबा मजार के पीछे से पार्किंग से दो युवकों को पकड़ा। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम सलीम / शोयब पुत्र मोहम्मद इमरान निवासी इंदिरानगर थाना बनभूलपुरा उम 19 वर्ष और आमिर हुसैन पुत्र शमशाद हुसैन निवासी इंदिरा नगर छोटी रोड थाना बनभूलपुरा जनपद नैनीताल उम्र 19 वर्ष बताया। पुलिस ने दोनों के पास से हुसैन निवासी इंदिरा नगर के यहां से चोरी के माल बरामद किया।

पुलिस ने दोनों के कब्जे सोने के कान के टाप्स, हाथ का ब्रेसलेट, तीन जोड़ी पैर की पाजेब तथा 11000 नगदी बरामद की बंद घर की जानकारी अभियुक्त आमिर ने सलीम को थी और सतर्क किया था कि कैमरे में मत आना पर एक दिन पूर्व रैकी करते स्वयं कैमरे में फंस गया। पुलिस ने बताया कि सलीम/ ललई 2 माह पूर्व जेल से छुटा था। दोनों पर करीब चोरी समेत 13 मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर राहत की सांस ली। एसओ सुशील कुमार ने बताया कि क्षेत्र में किसी भी तरह के अपराध को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- ” आज दारू तेरा भाई दिलाएगा” लिखी टी-शर्ट पहनकर बेच रहा था शराब, पुलिस ने ऐसे लगाई अक्ल ठिकाने

रुद्रपुर- स्वरोजगार करने वालो के लिए खुशखबरी, प्रशासन ने इन कामों को भी दी मंजूरी