हल्द्वानी-यहां खुला राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष का कार्यालय, इस दिन सुनीं जायेंगी महिलाओं की समस्याएं

हल्द्वानी- आज राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष सायरा बानो के कैम्प कार्यालय का उद्घाटन हो गया। इस दौरान आयोग की उपाध्यक्ष ने कहा कि किसी भी समुदाय की महिलाओं का उत्पीडऩ बर्दाश्त नहीं होगा। पीडि़ता के सामने आने पर उसे हर संभव मदद मुहैया कराने के साथ दोषी को सजा भी दिलवाई जाएगी। सरकार द्वारा
 | 
हल्द्वानी-यहां खुला राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष का कार्यालय, इस दिन सुनीं जायेंगी महिलाओं की समस्याएं

हल्द्वानी- आज राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष सायरा बानो के कैम्प कार्यालय का उद्घाटन हो गया। इस दौरान आयोग की उपाध्यक्ष ने कहा कि किसी भी समुदाय की महिलाओं का उत्पीडऩ बर्दाश्त नहीं होगा। पीडि़ता के सामने आने पर उसे हर संभव मदद मुहैया कराने के साथ दोषी को सजा भी दिलवाई जाएगी। सरकार द्वारा दी जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी के साथ निभाया जाएगा।

नैनीताल-सरोवर नगरी में बेखौफ हुए चोर, दारोगा साहब के बाइक की बैटरी उड़ाई

बता दें कि तीन तलाक मामले में निर्णायक संघर्ष करने वाली काशीपुर निवासी सायरा बानो को कुछ माह पूर्व भाजपा ने सदस्यता दिलवाई थी। मुस्लिम समाज की महिलाओं के लिए नजीर बनी सायरा को बाद में महिला आयोग का उपाध्यक्ष भी बनाया गया। उनके अंडर में हरिद्वार, उधमसिंह नगर व नैनीताल जिला आता है। आज कुसुमखेड़ा स्थित उत्तरांचल कॉलोनी में उन्होंने अपने कैम्प दफ्तर का शुभारंभ किया। हर सोमवार सुबह दस से पांच बजे तक वह यहाँ महिला फरियादियों की पीड़ा सुनेंगी। इस दौरान महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमृता लोहनी, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के जिलाध्यक्ष मेहबूब अली समेत अन्य लोग मौजूद थे।