हल्द्वानी-सीएम त्रिवेन्द्र के खिलाफ भरा सोशल मीडिया, देखिये आखिर क्यों सबसे ज्यादा इस लडक़े की पोस्ट हो रही वायरल

हल्द्वानी- लॉकडाउन के बाद देश के कई राज्यों में उत्तराखंड के प्रवासी फंस गये है। ऐसे में लोग पहले सोशल मीडिया के माध्यम से घर वापसी की गुहार लगा रहे थे। बाद में यह बात स्थानीय विधायकों तक पहुंची तो एक के बाद एक विधायक ने अपने विधानसभा की लिस्ट तैयार कर सोशल मीडिया पर
 | 
हल्द्वानी-सीएम त्रिवेन्द्र के खिलाफ भरा सोशल मीडिया, देखिये आखिर क्यों सबसे ज्यादा इस लडक़े की पोस्ट हो रही वायरल

हल्द्वानी- लॉकडाउन के बाद देश के कई राज्यों में उत्तराखंड के प्रवासी फंस गये है। ऐसे में लोग पहले सोशल मीडिया के माध्यम से घर वापसी की गुहार लगा रहे थे। बाद में यह बात स्थानीय विधायकों तक पहुंची तो एक के बाद एक विधायक ने अपने विधानसभा की लिस्ट तैयार कर सोशल मीडिया पर डाल दी। साथ ही सीएम को पत्र लिखकर इन फंसे प्रवासियों को उत्तराखंड वापस लाने को कहा। विधायकों के पत्र लिखने से बाहरी राज्यों में फंसे प्रवासियों के उम्मीदों पर पंख लग गये। इसके बाद अगले ही दिन शाम केन्द्र की गाइडलाइन आयी। सभी राज्य अपने-अपने फंसे प्रवासियों की घर वापसी करें। अगले दिन उत्तराखंड सरकार ने सभी की घर वापसी की बात कही।

यह भी पढ़े… हल्द्वानी- नहीं देगा प्रशासन अब इस कारोबार की कोई छूट, पढ़े क्यों लिया ये बड़ा फैसला

हल्द्वानी-सीएम त्रिवेन्द्र के खिलाफ भरा सोशल मीडिया, देखिये आखिर क्यों सबसे ज्यादा इस लडक़े की पोस्ट हो रही वायरल

फिर क्या था, लोगों के अपने पहाड़ पहुंचने का सपना जैसे साकार होने के करीब था। बकायदा सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोशल मीडिया और एक वीडियो के माध्यम से प्रवासियों की वापसी का बयान दिया। अगले ही दिन एक वेबसाइट तैयार की गई। फंसे हुए लोगों को इसमें पंजीकरण कराने को कहा। इसके बाद लोगों ने पंजीकरण शुरू किया तो देखते ही देखते करीब 1.50 लाख लोगों ने इस वेबसाइट पर पंजीकरण करा लिया। सभी के मोबाइल पर पंजीकरण संख्या भी भेज दी गई। अब लोगों को उम्मीद थी कि उनके पास फोन आयेगा बस आयेगी और उन्हें घर तक पहुंचा देंगी।

यह भी पढ़े… हल्द्वानी- इस प्रक्रिया के बाद भेजे जा रहे लोग अपने घर, प्रशासन ऐसे रख रहा हर गतिविधियों पर नज़र

सोमवार को अखबार के पहले पेज पर छपी खबर से लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। जिसमें कहा गया कि राहत शिविरों और फंसे हुए लोगों की ही वापसी होगी। इसके बाद सोशल मीडिया पर सीएम के खिलाफ उबाल आ गया। लोगों कई तरह से कमेंट शुरू कर दिये। कई भद्दे मैसेज सीएम के खिलाफ लिखे गये। इसके बाद अचानक एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया गया। मैसेज तब का है जब सीएम त्रिवेन्द सिंह रावत ने अपने सोशल मीडिया पर प्रवासियों की घर वापसी की बात लिखी है। उसी के निचे विशाल सिंह रावत नाम के युवक ने एक कमेंट लिखा है जिसमें उसने सीएम को लिखा है मां की कसम खा के बोलो ये फैसला कल वापस तो नही ले लोंगे। आज फैसला आने के बाद यह पोस्ट सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।