हल्द्वानी-लोकगायक बीके सामन्त ने लिखा सीएम त्रिवेंद्र को ऐसा पत्र, पूरे देश में फंसे पहाड़ी युवाओं ने किया समर्थन

हल्द्वानी- कोरोना वायरस के बाद लॉकडॉउन के चलते उत्तराखंड के हजारों युवा कई राज्यों में फंसे हुए है। युवा लगातार उत्तराखंड सरकार पहाड़ भेजने की मांग कर रहे है। ऐसे में उत्तराखंड ले लोकगायक बीके सामंत ने मुख्यमंत्री उत्तराखंड त्रिवेंद्र सिंह रावत को सोशल मीडिया के माध्यम से पत्र लिखकर शहरों में फंसे युवाओं को
 | 
हल्द्वानी-लोकगायक बीके सामन्त ने लिखा सीएम त्रिवेंद्र को ऐसा पत्र, पूरे देश में फंसे पहाड़ी युवाओं ने किया समर्थन

हल्द्वानी- कोरोना वायरस के बाद लॉकडॉउन के चलते उत्तराखंड के हजारों युवा कई राज्यों में फंसे हुए है। युवा लगातार उत्तराखंड सरकार पहाड़ भेजने की मांग कर रहे है। ऐसे में उत्तराखंड ले लोकगायक बीके सामंत ने मुख्यमंत्री उत्तराखंड त्रिवेंद्र सिंह रावत को सोशल मीडिया के माध्यम से पत्र लिखकर शहरों में फंसे युवाओं को पहाड़ भेजने की मांग की है।

  1. हल्द्वानी-लोकगायक बीके सामन्त ने लिखा सीएम त्रिवेंद्र को ऐसा पत्र, पूरे देश में फंसे पहाड़ी युवाओं ने किया समर्थन

लोकगायक बीके सामन्त ने लिखा मुख्यमंत्री जी जैसे कि आप को ज्ञात है कि कोरोना नामक इस महामारी की वजह देश के अलग – अलग राज्यों में फंसे हमारे पहाड़ के लाखों युवा व हज़ारों परिवार आज आप से ये आस लगाये बैठे हैं कि कब आप इन युवाओं व परिवारों को सम्बोधित कर उन्हें सही सलामत हमारे गृह राज्य उत्तराखंड वापस लाने का संदेश देंगे।

मुख्यमंत्री जी आप ने आप ने इस लाकडाउन के दौरान बेहद ही कुशलता से हमारे राज्य उत्तराखंड ख़ासकर पहाड़ी क्षेत्रों को इस संक्रमण से बचाये रखा व ये संक्रमण पहाड़ों में ना फैले इस को लेकर भी आप ने बेहद सतर्कता बरती व बरत रहे हैं। साथ ही आप की सरकार के द्वारा निर्धारित किये गये दिशा निर्देशों का पालन कर हमारे हर पहाड़वासी बेहद ही समझदारी का परिचय दे रहे हैं ।

मुख्यमंत्री जी मैं बी. के. सामंत एक गायक व कवि होने के नाते आप से ये विनम्र निवेदन करता हूँ कि देश भर में फंसे हमारे पहाड़ के इन युवाओं व परिवारों को आप हमारे गृह राज्य उत्तराखंड लाने को लेकर दिशा निर्देश व अधिसूचना ज़ारी इन के मनों – मष्तिकों में बैठीं नकारात्मक आशंकाओं को दूर करने की कृपा करें ।

लोकगायक बीके सामंत बीके आगे आने से अन्य राज्यों में फंसे पहाड़ के युवाओं में उम्मीद की किरण जगी है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- पाठकों के ईजा-बौज्यू के लिए डीएम का फरमान, जनिये क्यों करना होगा इनको क्वारंटीन

किच्छा- गरीबों की मसीहा बनी सात युवाओं की टीम, ऐसे जरूरतमंदों तक पहुंचा रहे राशन