हल्द्वानी-चांदी के सिक्कों से भरे कलश में आया नया मोड़, सुनार ने पुलिस से कही ये बात

हल्द्वानी- विगत दिवस पुलिस द्वारा मोतीनगर बैरियर पर चेकिंग के दौरान पकड़े गए सिक्के चांदी के नहीं निकले। कोतवाली पुलिस का दावा है कि इनकम टैक्स व सुनार की मौजूदगी में वैल्यू आंकने के लिए सीलबंद कलश खोला गया था। इसके बाद सुनार की दुकान में ले जाकर भी सिक्कों को चेक किया गया। लेकिन
 | 
हल्द्वानी-चांदी के सिक्कों से भरे कलश में आया नया मोड़, सुनार ने पुलिस से कही ये बात

हल्द्वानी- विगत दिवस पुलिस द्वारा मोतीनगर बैरियर पर चेकिंग के दौरान पकड़े गए सिक्के चांदी के नहीं निकले। कोतवाली पुलिस का दावा है कि इनकम टैक्स व सुनार की मौजूदगी में वैल्यू आंकने के लिए सीलबंद कलश खोला गया था। इसके बाद सुनार की दुकान में ले जाकर भी सिक्कों को चेक किया गया। लेकिन तब पता चला कि यह चांदी नहीं बल्कि धातु के बने हुए हैं। पुलिस अब उस कार चालक से फिर पूछताछ करेंगी।

भीमताल- भीमताल में पैराग्लाइडिंग अनुमति होगीं निरस्त, जानिये क्या है पूरा मामला
बता दें कि सोमवार रात पुलिस ने कोतवाली पुलिस मोतीनगर बैरियर पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक कार की डिग्गी में रखा बैग जब भारी लगा तो उन्होंने उसे खोल दिया। बैग के अंदर एक चांदी के सिक्कों से भरा कलश मिला था। जिसके बाद कोतवाली लाकर सिक्कों की गिनती की गई। गिनती में 1244 सिक्के निकले। जिनका वजन करीब 15 किलो था। कार सवार युवक सिक्कों को लेकर कोई खास जानकारी नहीं दे सका।

बस इतना बताया कि उसके पुस्तैनी सिक्के हैं। पुलिस ने माल को सीज कर दिया। एसएसआइ कोतवाली मंगल सिंह नेगी ने बताया कि गुरुवार दोपहर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी को बुलाया गया। गिनती के बाद इलेक्ट्रानिक कांटे पर तोल भी करवाया। इस दौरान सुनार ने शक जताया तो कुछ सिक्कों को दुकान में गलाकर भी देखा गया। एसएसआइ के अनुसार सिक्के चांदी के नहीं निकले। पुलिस के इस दावे ने मामले में नया मोड़ ला दिया है। सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी ने बताया कि काठगोदाम निवासी युवक से फिर से पूछताछ कर सिक्कों को लेकर जानकारी जुटाई जाएगी। पुलिस ने उसकी मौजूदगी में इन्हें सील कर सुरक्षित रखा था।