हल्द्वानी- कोरोना के चलते गरीबों में बांटने आये राशन को ही डकार गया बीजेपी का ये नेता, दबे पांव ऐसे की चोरी

कोरोना की मार झेल रहे हमारे देश और प्रदेश में हर कोई जरुरतमंदो और बेसहारों का सहारा बनने का प्रयास कर रहा है। अपनी जमा पुंजी से लोग इस कठिन परिस्थितियों में बेसहारों का पालन-पोषण कर रहे है। सरकार भी कोरोना संक्रमण की रोकथाम के चलते बिना काम काज के घर बैठे जरुरतमंद लोगो का
 | 
हल्द्वानी- कोरोना के चलते गरीबों में बांटने आये राशन को ही डकार गया बीजेपी का ये नेता, दबे पांव ऐसे की चोरी

कोरोना की मार झेल रहे हमारे देश और प्रदेश में हर कोई जरुरतमंदो और बेसहारों का सहारा बनने का प्रयास कर रहा है। अपनी जमा पुंजी से लोग इस कठिन परिस्थितियों में बेसहारों का पालन-पोषण कर रहे है। सरकार भी कोरोना संक्रमण की रोकथाम के चलते बिना काम काज के घर बैठे जरुरतमंद लोगो का पूरा ख्याल रखे हुए है। ऐसे में यूसनगर के जसपुर से बेहद की शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक बीजेपी नेता गरीबों के हक में डाका डालता पाया गया है। जिसको चैंकिग कर रहे नोडल अधिकारी ने रंगे हाथों पकड़ा है।

गरीबों की राहत साम्रगी ही हड़प गया भाजपा नेता

नोडल अधिकारी अरंविंद प्रताप की माने तो लॉकडाउन में आपदा राहत सामग्री की सप्लाई सागर ट्रेडिंग कंपनी रुद्रपुर को दी गई है। यह फर्म भाजपा जिला कोषाध्यक्ष विजय फुटेला की है। अरंविंद के मुताबिक यह कंपनी जसपुर में राहत साम्रगी के पैकटों की आपूर्ति कर रही है। रविवार को खाद्यान्न सामग्री के 900 कट्टे भेजे गए थे। कृषि उत्पादन मंडी समिति के भवन में रखे इन कट्टों का वजन कम होने का संदेह तहसील कर्मियों ने जताया। जिसके बाद एसडीएम सुंदर सिंह ने पैकटों की जांच कराई। जिसपर 10 कट्टों को विजय फुटेला के सामने जांचा गया तो इसमें रखी खाद्य साम्रगी का वजन कम पाया गया।

कट्टों से गायब मिले सब्जी मसालों के पैकेट

इतना ही नहीं कट्टों में सब्जी मसाले के पैकेट गायब मिले। टीम के मुताबिक कट्टे का भार 17.17 किग्राम होना चाहिए था। जबकि कट्टे में 15 किलो ही साम्रगी मिली। मामले में एसडीएम के आदेश पर विजय फुटेला के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वही इस घिनौने मामले के खुलासे के बाद बीजेपी ने भी फुटेला को कोषाध्यक्ष पद से हटा दिया है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- प्लेटलेट्स में आ रही कमी तो आजमाये डा. एनसी पाण्डेय के ये होम्यापैथिक उपाय

हल्द्वानी-बनभूलपुरा कफ्र्यूग्रस्त इलाके में देर रात अचानक धूं-धूं कर जली कार, साजिश या हादसा पढिय़े पूरी खबर