हल्द्वानी -भर्ती घोटाले को लेकर नेता प्रतिपक्ष कही ये बात, सरकार के पारदर्शी दावे को बताया खोखला

हल्द्वानी – आज नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा गई है। जब मंत्री और अधिकारियों के बीच ही सामंजस्य ना हो तो लॉ एन ऑर्डर तो खराब होना तय है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मंत्री अब अधिकारियों की सीआर लिखने के लिए
 | 
हल्द्वानी -भर्ती घोटाले को लेकर नेता प्रतिपक्ष कही ये बात, सरकार के पारदर्शी दावे को बताया खोखला

हल्द्वानी – आज नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमरा गई है। जब मंत्री और अधिकारियों के बीच ही सामंजस्य ना हो तो लॉ एन ऑर्डर तो खराब होना तय है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मंत्री अब अधिकारियों की सीआर लिखने के लिए आतुर हैं। इससे बड़ा मजाक सरकार का कुछ नहीं हो सकता क्योंकि जब आपसी सामंजस्य नहीं होगा तो प्रदेश की कानून व्यवस्था नहीं सुधर सकती।

ऋषिकेश-पर्यटकों के लिए खुला आध्यात्म का केन्द्र चौरासी कुटिया, देखिये कितना है प्रवेश शुल्क

नेता प्रतिपक्ष ने भर्ती घोटाले की जांच सार्वजनिक होने के बाद नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश ने कहा कि जब इतने बड़े पैमाने पर नकल हुई है तो यह साफ है कि पारदर्शी व्यवस्था का दावा खोखला साबित हुआ है। इस बात की कोई गारंटी नहीं कि आने वाली भर्तियों में भी सरकार कुछ पारदर्शी कर पाएंगी। उन्होंने कहा कि परीक्षा में नकल अचानक नहीं होती, जब व्यवस्था खराब हो तब ऐसे हालात होते हैं, लिहाजा सरकार को इससे सबक लेना चाहिए।