हल्द्वानी- सील हुआ भाजपा कार्यालय, अब ऐसे लोगो को ट्रेस कर रहा जिला प्रशासन

उत्तराखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। नैनीताल जिले के हल्द्वानी में रहने वाले भाजपा के दो दिग्गज नेता भी इसकी चपेट में आ चुके है। जिसको देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के मुखानी के आर्दश नगर स्थित कार्यालय को प्रशासन ने एतिहात के तौर पर 15 दिन के लिए सील कर
 | 
हल्द्वानी- सील हुआ भाजपा कार्यालय, अब ऐसे लोगो को ट्रेस कर रहा जिला प्रशासन

उत्तराखंड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। नैनीताल जिले के हल्द्वानी में रहने वाले भाजपा के दो दिग्गज नेता भी इसकी चपेट में आ चुके है। जिसको देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के मुखानी के आर्दश नगर स्थित कार्यालय को प्रशासन ने एतिहात के तौर पर 15 दिन के लिए सील कर दिया है। पार्टी कार्यालय से लगातार हो रही राजनीतिक गतिविधियों से यहां पर लोगों का आना जाना बना हुआ था जिससे यह संक्रमण कई अन्य लोगों को न फैले इसलिए प्रशासन ने संभाग कार्यालय को 15 दिन के लिए सील कर दिया है।

यह भी पढ़े… हल्द्वानी- लेह लद्दाख में शहीद हुआ उत्तराखंड का लाल, इतनी कम उम्र में हुआ था सेना में भर्ती

हल्द्वानी- सील हुआ भाजपा कार्यालय, अब ऐसे लोगो को ट्रेस कर रहा जिला प्रशासन

यह भी पढ़े… देहरादून- जाने क्या हुआ जब पीएम मोदी ने किया उत्तराखंड सीएम को फोन, कही ये सारी बातें

भाजपा नेताओं के सपंर्क में आये लोगो की ट्रेसिंग शुरू

सिटी मजिस्ट्रेट की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार यहां अन्य लोगों को कोरना संक्रमण की संभावना बनी हुई है इसलिए इसको माइक्रो कॉन्टेन्टमेंट जोन घोषित करते हुए इस को सील कर दिया गया है। इससे पहले भी शहर में 8 माइक्रो कंटेनमेंट जोन पर पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। विगत दिवस भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत के कोरोना पोसिटिव आने से प्रशासन औऱ स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। इसलिए उनके संपर्क में आए लोगों की कांटेक्ट ट्रेसिंग शुरू हो गई है।