देहरादून- जाने क्या हुआ जब पीएम मोदी ने किया उत्तराखंड सीएम को फोन, कही ये सारी बातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से फोन पर बात कर राज्य में कोरोना पाजिटिव पाए गए सैनिकों के बारे में जानकारी ली है। प्रधानमंत्री ने कोरोना संक्रमित हुए सैनिकों के स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए राज्य सरकार और सेना के अधिकारियों को आपसी तालमेल बनाए रखते हुए संक्रमित सैनिकों
 | 
देहरादून- जाने क्या हुआ जब पीएम मोदी ने किया उत्तराखंड सीएम को फोन, कही ये सारी बातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से फोन पर बात कर राज्य में कोरोना पाजिटिव पाए गए सैनिकों के बारे में जानकारी ली है। प्रधानमंत्री ने कोरोना संक्रमित हुए सैनिकों के स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए राज्य सरकार और सेना के अधिकारियों को आपसी तालमेल बनाए रखते हुए संक्रमित सैनिकों के लिए उचित इलाज की व्यवस्था करने की बात कही है। इस दौरान सीएम त्रिवेन्द्र ने सेना से लगातार संपर्क किये जाने की बात कहते हुए हर आवश्यक सुविधा उपलब्ध कराई जाने की जानकारी दी।

यह भी पढ़े… हल्द्वानी- सील हुआ भाजपा कार्यालय, अब ऐसे लोगो को ट्रेस कर रहा जिला प्रशासन

देहरादून- जाने क्या हुआ जब पीएम मोदी ने किया उत्तराखंड सीएम को फोन, कही ये सारी बातें

मुख्यमंत्री ने राज्य में कोविड-19 की पूरी स्थिति की जानकारी भी पीएम मोदी को दी। बताया कि पिछले दिनों कोरोना पाजिटिव मामलों में वृद्धि हुई है, लेकिन स्थिति नियंत्रण में है। राज्य में सर्विलांस और सैंपलिंग में काफी बढोतरी की गई है। आईसीयू, वेंटिलेटर और आक्सीजन सपोर्ट की सुविधाएं भी लगातार बढाई जा रही हैं। वार्ता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बरसात को देखते हुए राज्य में आपदा प्रबंधन पर भी विशेष ध्यान देने की बात कही है।

यह भी पढ़े…  हल्द्वानी- लेह लद्दाख में शहीद हुआ उत्तराखंड का लाल, इतनी कम उम्र में हुआ था सेना में भर्ती

देहरादून में रविवार को आए कोरोना के 48 और नए मामले

रविवार को देहरादून में 48 और लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसमें सेना के दस जवान कोरोना पाजीटिव निकले। कुछ दिन पहले संक्रमित मिले मच्छी बाजार के कपड़ा व्यापारी की पत्नी व बेटा भी संक्रमित निकले। सेलाकुई स्थित फैक्ट्री के छह कर्मचारियों में भी कोरोना की पुष्टि है। वहीं सात मरीज संदिग्ध के तौर पर पहले ही दून अस्पताल में भर्ती है। शहर के गांधीग्राम, पीडब्ल्यूडी कालोनी, माजरा, वाणी विहार, जीएमएस रोड, जाखन, तपोवन कालोनी आदि से भी मामले आए। बता दें कि उत्‍तराखंड में कोरोना संक्रमित 52 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है।