हल्द्वानी-DM बंसल ऐसे रख रहे आपका ख्याल, कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने को अब लिया ये फैसला

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए नैनीताल जिलाधिकारी सविन बंसल शहर में जगह-जगह सैनिटाइज टनल लगाने जा रहे है। बीते दिन हल्द्वानी की नवीन मंडी में पहली सैनिटाइन टनल लगाई जा चुकी है। जिसके बाद अब सुशीला तिवारी अस्पताल, मेडिकल कॉलेज, बनभूलपुरा, स्टेडियम, मोती नगर सहित कई अन्य जगहों पर ये टनल लगाए
 | 
हल्द्वानी-DM बंसल ऐसे रख रहे आपका ख्याल, कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने को अब लिया ये फैसला

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए नैनीताल जिलाधिकारी सविन बंसल शहर में जगह-जगह सैनिटाइज टनल लगाने जा रहे है। बीते दिन हल्द्वानी की नवीन मंडी में पहली सैनिटाइन टनल लगाई जा चुकी है। जिसके बाद अब सुशीला तिवारी अस्पताल, मेडिकल कॉलेज, बनभूलपुरा, स्टेडियम, मोती नगर सहित कई अन्य जगहों पर ये टनल लगाए जाने की पहल जिलाधिकारी करने जा रहे है। बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सोशल डिसटेंसिंग के अलावा साफ सफाई बेहद जरुरी है। जिसको देखते हुए है यह निर्णय लिया गया है।

हल्द्वानी-DM बंसल ऐसे रख रहे आपका ख्याल, कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने को अब लिया ये फैसला

लोगों को कर रहे जागरुक

आपको बता दें कि डीएम नैनीताल कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगातार ठोस कदम उठा रहे है। बीते दिनों पांच संक्रमित जमातीपिथौरागढ़-होम क्वारंटीन का उल्लंघन, पुलिस ने की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही मिलने के बाद लगातार दो और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने पर पूरा बनभूलपुरा इलाके को सील करने के निर्देश उनके द्वारा दिये गए। जिसके बाद आज बरेली रोड समेत कई अन्य बनभूलपुरा से जुडे़ इलाको को भी सील किया जा चुका है। कोरोना वायरस को लेकर हर एक बारिकी पर वे नज़र रखे हुए है। इतना ही नहीं उनके अदेश के बाद जिले में लोगो को COVID-19 के संबंध में लगातार जागरुक करने का कार्य भी किया जा रहा है।

यहाँ भी पढ़े

पिथौरागढ़-होम क्वारंटीन का उल्लंघन, पुलिस ने की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही

हल्द्वानी- लॉकडाउन के बीच यहां गाय की खाल मिलने से मचा बवाल, पुलिस पर लगे ये आरोप