हल्द्वानी- लॉकडाउन के बीच यहां गाय की खाल मिलने से मचा बवाल, पुलिस पर लगे ये आरोप

Slider

हल्द्वानी के राजेन्द्र नगर के पास गौला नदी में सुबह गाय की खाल मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की माने तो जिस गाय की खाल नदी में मिली है, वह लंबे समय से राजेन्द्र नगर के इलाके में ही रहती थी। पैर में चोट लगे होने के कारण गाय इधर-उधर भी नहीं जा पाती थी। आस-पास में रहने वाले लोग ही उसे खाना खिलाते थे। लेकिन आज सुबह अचानक गाय की खाल मिलने से लोगो में आक्रोश है।

haldwani city news

Slider

कांग्रेस जिला महामंत्री हेमन्त साहू की माने तो सुबह सात बजे उनको गौला में गाय की खाल पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर उन्होंने प्रशासन को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने वहा पहुंचकर खाल को अपने कब्जे में लिया। हेमन्त साहू द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात गौ हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हल्द्वानी थाना कोतवाल की माने तो गाय के कातिलों की तलाश पुलिस कर रही है।

haldwani city news

लॉकडाउन में कौन ले गया गाय?

कांग्रेस नेता हेमन्त साहू ने इस घटना के बाद पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण पूरे प्रदेश में लॉकडाउन है, कोई भी अपने घरों से नहीं निकल रहा है। इन सब के बीच हल्द्वानी में कोई गाय को काटकर खाल गौला में फेंककर चला गया। यह एक बड़ा सवाल है कि इन लोगो में पुलिस का भी कोई खौफ नहीं है। हेमन्त ने गाय माता की हत्या को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण पूर्ण बताते हुये दोषियों पर कठोर कार्यवाही करने की मांग की है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी-DM बंसल ऐसे रख रहे आपका ख्याल, कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने को अब लिया ये फैसला

पिथौरागढ़-होम क्वारंटीन का उल्लंघन, पुलिस ने की अब तक की सबसे बड़ी कार्यवाही

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें