हल्द्वानी-एनडी तिवारी के नाम पर रखा जाय कुमाऊं यूनिवर्सिटी का नाम, कांग्रेस ऐसे करेंगी शुरूआत

हल्द्वानी- आज स्वराज आश्रम में पूर्व सीएम स्व. पंडित नारायण दत्त तिवारी की जयंती व पुण्यतिथि के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान सभी ने पूर्व सीएम की फोटो पर पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया। वक्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार उन लोगों के नाम पर संस्थानों का नाम रख रही
 | 
हल्द्वानी-एनडी तिवारी के नाम पर रखा जाय कुमाऊं यूनिवर्सिटी का नाम, कांग्रेस ऐसे करेंगी शुरूआत

हल्द्वानी- आज स्वराज आश्रम में पूर्व सीएम स्व. पंडित नारायण दत्त तिवारी की जयंती व पुण्यतिथि के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान सभी ने पूर्व सीएम की फोटो पर पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया। वक्ताओं ने कहा कि भाजपा सरकार उन लोगों के नाम पर संस्थानों का नाम रख रही है जिनका पहाड़ के विकास में कोई योगदान नहीं रहा। ऐसे में कांग्रेस जल्द अभियान चलाएगी की पूर्व सीएम तिवारी के नाम पर कुमाऊं यूनिवर्सिटी का नाम रखा जाए।

हरिद्वार- शुरू हुआ गंगा का सफाई अभियान, मेलाधिकारी दीपक रावत ने लोगों से ये अपील

इस दौरान नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश द्वारा स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के आश्रितों को सम्मानित किया गया। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने कहा कि तिवारी को विकास पुरुष की उपाधि पार्टी ने नहीं बल्कि जनता ने दी। राज्य और देश के लिए उनके द्वारा किये कामों को कभी भुलाया नहीं जा सकता। 14 साल की उम्र में देश की आजादी के लिए लडऩे वाले तिवारी जैसे लोग विरले ही होते हैं। इस दौरान कार्यक्रम में एआइसीसी सदस्य सुमित हृदयेश, जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल, महानगर अध्यक्ष राहुल छिमवाल, पूर्व प्रमुख भोला दत्त भट्ट, गोपाल नेगी, सुहैल सिद्दीकी, हेमंत बगड़वाल, हुकम सिंह कुंवर, शोभा बिष्ट आदि मौजूद रहे।