हरिद्वार- शुरू हुआ गंगा का सफाई अभियान, मेलाधिकारी दीपक रावत ने लोगों से ये अपील

हरिद्वार-आज मेलाधिकारी कुम्भ मेला 2021 हरिद्वार दीपक रावत ने गंगा के सफाई अभियान का नेतृत्व किया। इस दौरान मेलाधिकारी दीपक रावत ने कहा कि गंगा सफाई को जन आन्दोलन का रूप दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आगामी कुम्भ मेला 2021 में आने वाले श्रद्धालुओं को स्वच्छ और निर्मल गंगा के बीच भव्य और दिव्य आस्था
 | 
हरिद्वार- शुरू हुआ गंगा का सफाई अभियान, मेलाधिकारी दीपक रावत ने लोगों से ये अपील

हरिद्वार-आज मेलाधिकारी कुम्भ मेला 2021 हरिद्वार दीपक रावत ने गंगा के सफाई अभियान का नेतृत्व किया। इस दौरान मेलाधिकारी दीपक रावत ने कहा कि गंगा सफाई को जन आन्दोलन का रूप दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आगामी कुम्भ मेला 2021 में आने वाले श्रद्धालुओं को स्वच्छ और निर्मल गंगा के बीच भव्य और दिव्य आस्था का अनुभव होगा।

देहरादून- सीएम त्रिवेन्द्र ने कोरोना विनर्स के साथ खेला बैडमिंटन, कोरोना विनर्स की ऐसे की तारीफ

मेलाधिकारी ने अपील की कि श्रद्धालु गंगा में कपड़े, वस्तु इत्यादि गन्दगी न डाले और गंगा को साफ रखने में अपना योगदान दें। इस सफाई अभियान के लिए नोडल विभाग नगर निगम हरिद्वार को बनाया गया। आज गंगा सफाई अभियान में गंगा सभा, एनएसएस, आकांशा ग्रुप, स्पर्श गंगा आदि ने अपना योगदान दिया। इस अवसर पर अपर मेलाधिकारी डॉ ललित मिश्रा, हरबीर सिंह सहित मेला के अन्य अधिकारी, कर्मचारियों ने भी गंगा सफाई में अपना योगदान दिया।