हल्द्वानी-इस दिन होगीं नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा, देखिये जिले में कहां-कहां बने केन्द्र

हल्द्वानी- जवाहर नवोदय में पढऩे वाले छात्रों के लिए अच्छी खबर है। सुयालबाड़ी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा छह के लिए प्रवेश परीक्षा सात नवंबर को होगी। इस बार 80 सीटों पर प्रवेश के लिए 4103 आवेदन आये हैं। जल्द ही आवेदकों को एडमिट कार्ड दिये जायेंगे। जवाहर नवोदय विद्यालय में प्रवेश के लिए
 | 
हल्द्वानी-इस दिन होगीं नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा, देखिये जिले में कहां-कहां बने केन्द्र

हल्द्वानी- जवाहर नवोदय में पढऩे वाले छात्रों के लिए अच्छी खबर है। सुयालबाड़ी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा छह के लिए प्रवेश परीक्षा सात नवंबर को होगी। इस बार 80 सीटों पर प्रवेश के लिए 4103 आवेदन आये हैं। जल्द ही आवेदकों को एडमिट कार्ड दिये जायेंगे। जवाहर नवोदय विद्यालय में प्रवेश के लिए आवेदन प्रक्रिया पूर्व में कराई गई थी। जिसके बाद स्कूल प्रशासन की ओर से प्रवेश परीक्षा के लिए अप्रैल माह प्रस्तावित किया था लेकिन कोरोना महामारी के चलते परीक्षा टालनी पड़ी थी। अब स्कूल की ओर सेप्रवेश परीक्षा सात नवंबर को कराने का निर्णय लिया गया है।

हल्द्वानी- काठगोदाम से दिल्ली के लिये शुरू हुई शताब्दी एक्सप्रेस, देखिये क्या है समय सारणी
वर्ष 2019 में करीब 3800 आवेदन आये थे, इस बार 4103 आवेदन प्राप्त हुए हैं। आवेदक नवोदय विद्यालय समिति मुख्यालय नोएडा यूपी की वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। जिले के आठ विकासखंड के 12 परीक्षा केंद्रों में होगी। जिसमें हल्द्वानी में एचएन इंटर कालेज, ललित आर्य बालिका इंटर कालेज, राजकीय बालिका इंटर कालेज, खालसा नेशनल बालिका इंटर कालेज को परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

 

,