हल्द्वानी- नैनीताल जिले में लॉकडाउन की छूट पर लग सकती है पाबंदी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान

पीएम मोदी के लॉकडाउन-2 की घोषणा के बाद पूरे देश में लॉकडाउन को 3 मई तक बड़ा दिया गया है। लॉकडाउन के दौरान सरकार प्रदेश में कई व्यावसायिक गतिविधियों को भी शर्तों के साथ खोल रही है। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कई हॉटस्पाट प्रदेश सरकार द्वारा बनाये गए है, इनमें से
 | 
हल्द्वानी- नैनीताल जिले में लॉकडाउन की छूट पर लग सकती है पाबंदी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान

पीएम मोदी के लॉकडाउन-2 की घोषणा के बाद पूरे देश में लॉकडाउन को 3 मई तक बड़ा दिया गया है। लॉकडाउन के दौरान सरकार प्रदेश में कई व्यावसायिक गतिविधियों को भी शर्तों के साथ खोल रही है। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कई हॉटस्पाट प्रदेश सरकार द्वारा बनाये गए है, इनमें से एक नैनीताल जिले के हल्द्वानी का बनभूलपुरा क्षेत्र है। बता दें कि हल्द्वानी के बनभूलपुरा से 9 कोरोना पॉजिटिव मामले अभी तक सामने आ चुके है, जिसमें से ताजा मामला शुक्रवार को मिला है।

रमजान और ईद को देखते हुए नैनीताल जिलाधिकारी सविन बंसल ने बनभूलपुरा क्षेत्र में कर्फ्यू के दौरान तीन घंटे की छूट दी है। जिसके बाद एक और मामला यहां पॉजिटिव आया है। वही डील के दौरान जगह-जगह भीड़ जुटने की खबरें भी लगातार सामने आ रही है। जानकारी अनुसार क्षेत्र के कुछ पार्षद बीते रोज छूट के समय को सुबह और शाम 3-3 घंटे बढ़ाये जाने को लेकर नगर निगम हल्द्वानी के मेयर जोगेन्द्र रौतेला से मुलाकात कर चुके है। हालाकिं मेयर ने इसपर प्रशासन से बात करके कोई फैसला लेने की बात कही है।

जरुरत पड़ी तो वापस लेंगे लॉकडाउन के दौरान छूट

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत की माने तो इस तरह यदी कोरोना के मामले भविष्य में सामने आएंगे तो जिले में लॉकडाउन के दौरान दी जा रही छूट को लेकर वे खुद सरकार और प्रशासन के साथ छूट के विषय पर पुनह विचार करेंगे। आवश्यकता पड़ने पर लॉकडाउन और कर्फ्यू के दौरान दी जारी छूट के संबंध में कोई ठोस निर्णय लिया जाएगा। छूट वापस लेने वाली बात पर प्रदेश अध्यक्ष ने स्थिती को देखते हुए जो भी उचित होगा वह करने की बात कही है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- शैमफोर्ड ने 10वीं परीक्षा दे चुके छात्रों को दी बड़ी राहत, ऐसे उठा सकते है ऑनलाइन क्लास का फायदा

हल्द्वानी- पॉजिटिव मरीज की कोरोना जांच में हुआ बड़ा खुलासा, स्वास्थ्य विभाग की फिर बड़ी मुश्किलें