हल्द्वानी-जिन्हें समझा प्रेमी युगल वह पति-पत्नी निकले, गांव से थाने तक पहुंचा मामला

हल्द्वानी-दिल्ली से घूमने आये एक दंपती को ग्रामीणों को विरोध झेलना पड़ा। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा। ग्रामीणों के विवाद में विधायक भी कूद पड़े। विवाद के बाद पता चला कि दोनों प्रेमी युगल नहीं बल्कि पति-पत्नी है। जिसके बाद मामला रफा-दफा हुआ। पूरा मामला देर शाम का है। दिल्ली से घूमने आये एक दंपति
 | 
हल्द्वानी-जिन्हें समझा प्रेमी युगल वह पति-पत्नी निकले, गांव से थाने तक पहुंचा मामला

हल्द्वानी-दिल्ली से घूमने आये एक दंपती को ग्रामीणों को विरोध झेलना पड़ा। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा। ग्रामीणों के विवाद में विधायक भी कूद पड़े। विवाद के बाद पता चला कि दोनों प्रेमी युगल नहीं बल्कि पति-पत्नी है। जिसके बाद मामला रफा-दफा हुआ। पूरा मामला देर शाम का है। दिल्ली से घूमने आये एक दंपति से भीमताल के रौशिला में ग्रामीणों का विवाद हो गया।

ऋषिकेश- भूस्खलन की चपेट आई जेसीबी और पोकलैंड मशीन, तीन की मौत
इस दौरान विवाद को बढ़ता देख पति-पत्नी वहां से निकल गये लेकिन मामला यहीं शांत नहीं हुआ। पति-पत्नी के भागने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस का दी। सूचना पर काठगोदाम पुलिस ने दंपती को रोक लिया। पूछताछ मेंं पता चला कि दिल्ली निवासी पति-पत्नी घूमने के लिए आए थे। स्टेडियम में जांच के दौरान उन्हें क्वारंटाइन होने की सलाह दी गई। लेकिन उन्होंने कार से लौटने की बात कही। इसके बाद दोनों काठगोदाम से हैड़ाखान रोड की तरफ चले गए। जहां रौशिला में एक रेस्टारेंट में खाना खाने के बाद दोनों आसपास घूमने लगे।स्थानीय लोगों ने उन्हें प्रेमी-प्रेमिका समझकर घेर लिया।

रुद्रपुर -एसएसपी ने किये नौ दारोगाओं के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट

इसके बाद दोनों वहां से निकल गये लेकिन ग्राम प्रधान व ग्रामीणों ने अभद्रता का आरोप लगा विधायक राम सिंह कैड़ा और पुलिस को भी सूचना दी। काठगोदाम पुलिस ने काठगोदाम पहुंचते ही उनकी गाड़ी ली। थोड़ी देर में विधायक ग्रामीण साथ थाने पहुंच गए। पूछताछ में पता चला कि दोनों पति.पत्नी हैं। जिसके बाद मामला शांत हुआ।