ऋषिकेश- भूस्खलन की चपेट आई जेसीबी और पोकलैंड मशीन, तीन की मौत

ऋषिकेश-ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सडक़ चौड़ीकरण कार्य में लगे एक कंपनी के जेसीबी और पोकलैंड मशीन को उनके ऑपरेटर काम से वापस लेकर लौट रहे थे। सोमवार तडक़े कोडियाला के पास अचानक भूस्खलन हो गया। इस दौरान हादसे में दोनों मशीनें ऑपरेटर समेत खाई में गिर गए। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई
 | 
ऋषिकेश- भूस्खलन की चपेट आई जेसीबी और पोकलैंड मशीन, तीन की मौत

ऋषिकेश-ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सडक़ चौड़ीकरण कार्य में लगे एक कंपनी के जेसीबी और पोकलैंड मशीन को उनके ऑपरेटर काम से वापस लेकर लौट रहे थे। सोमवार तडक़े कोडियाला के पास अचानक भूस्खलन हो गया। इस दौरान हादसे में दोनों मशीनें ऑपरेटर समेत खाई में गिर गए। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है।

रुद्रपुर -एसएसपी ने किये नौ दारोगाओं के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि बयासी चौकी पुलिस द्वारा थाने पर सूचना दी कि चौकी से लगभग 4 किलोमीटर आगे कौडिय़ाला की ओर एमएमके कंपनी की जेसीबी और पोकलैंड मशीन अपना काम खत्म कर अपनी साइट पर वापस आ रहे थे। लैंडस्लाइड आने के कारण तडक़े चार बजे ये लोग मशीन समेत सडक़ से नीचे खाई की ओर गिर गए हैं। इस सूचना पर एसएसआई रमेश कुमार सैनी मौके पर मय फोर्स मय एसडीआरएफ के मौके पर पहुंचे और रेस्‍क्‍यू आपरेशन शुरू किया।