हल्द्वानी-लॉकडॉउन के बीच काठगोदाम में युवक की हत्या, इस हाल में मिला शव

हल्द्वानी- लॉक डॉउन के बीच अपराधी सक्रिय है। काठगोदाम क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर शव को जलाया गया। जैसे ही यह सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए। बताया जा रहा है कि हत्यारों ने वारदात के लिए एक बार फिर सुनसान जंगल को चुना। युवक की हत्याकर शव
 | 
हल्द्वानी-लॉकडॉउन के बीच काठगोदाम में युवक की हत्या, इस हाल में मिला शव

हल्द्वानी- लॉक डॉउन के बीच अपराधी सक्रिय है। काठगोदाम क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर शव को जलाया गया। जैसे ही यह सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए। बताया जा रहा है कि हत्यारों ने वारदात के लिए एक बार फिर सुनसान जंगल को चुना। युवक की हत्याकर शव शीतलाहाट सोनकोट के जंगल में फेंक दिया गया। अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

हल्द्वानी-लॉकडॉउन के बीच काठगोदाम में युवक की हत्या, इस हाल में मिला शव

जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर घास काटने गई महिलाओं ने शव पड़ा देखा। महिलाओं ने घर पहुचकर रानीबाग के बीडीसी सदस्य मनीष को अवगत कराया। उन्होंने इसकी सूचना काठगोदाम पुलिस को दी । पुलिस ने आशंका जताई है कि शव किसी भिखारी का हो सकता है। काठगोादाम थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत ने बताया कि इलाका राजस्व क्षेत्र में आता है लेकिन सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी काठगोदाम की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई थी।
कुछ लोगों ने बताया कि युवक मानसिक रूप से बीमार था। शव देखने से पता चल रहा था कि उसे जलाकर फेंका गया है। पुलिस का कहना है कि कई दिनों तक शव जंगल में पड़े रहने के कारण काला पड़ गया है। जंगल के चार किलोमीटर के इर्द गिर्द कोई गांव नहीं है।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- अपने बच्चों को ऐसे रखें कोरोना फोबिया से दूर, डॉ. नेहा कर रही टेली काउंसिलिंग

हल्द्वानी-पुस्तक विक्रेताओं ने मुख्यमंत्री से की दुकान खोलनें की मांग, बताई पुरी प्लानिंग