हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष हृदयेश ने किया होप वैल पाइल्स केयर पाइंट का शुभारंभ, इन बीमारियों का होगा उपचार

हल्द्वानी-आज दमुवाढूंगा स्थित होप वैल पाइल्स केयर पाइंट का नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश किया। अस्पताल में बवासीर, फीशर और भगन्दर का इलाज किया जाता है। इस मौके पर अस्पताल के डायरेक्टर तन्मय पाण्डे ने बताया कि उनका संस्थान उत्तराखंड सरकार से मान्यता प्राप्त हैै। पहली बार एक साथ इन बीमारियों का इलाज एक ही छत
 | 
हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष हृदयेश ने किया होप वैल पाइल्स केयर पाइंट का शुभारंभ, इन बीमारियों का होगा उपचार

हल्द्वानी-आज दमुवाढूंगा स्थित होप वैल पाइल्स केयर पाइंट का नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश किया। अस्पताल में बवासीर, फीशर और भगन्दर का इलाज किया जाता है। इस मौके पर अस्पताल के डायरेक्टर तन्मय पाण्डे ने बताया कि उनका संस्थान उत्तराखंड सरकार से मान्यता प्राप्त हैै। पहली बार एक साथ इन बीमारियों का इलाज एक ही छत के नीचे किया जायेगा। उन्होंने कहा कि बवासीर, फीशर और भगन्दर के मरीज इलाज के लिए दिल्ली और देहरादून जैसे बड़े शहरों का रूख करते है। लेकिन अब मरीजों को बाहर जानेे की जरूरत नहीं है। कई बड़े चिकित्सकों का पैनल एक साथ मिलकर हल्द्वानी में इस बीमारी से ग्रसित मरीजों का उपचार करेंगे।

हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष का वार, सरकार चलाने में विफल हुई भाजपा, ऐसे नौकरशाही हुई निरंकुश
पाण्डे ने बताया कि उनके यहां एबीबीएस और बीएएमएस के साथ-साथ अनुभवी महिला चिकित्सकों द्वारा संचालित बवासीर, भगन्दर और फीशर का इलाज किया जाता है। यहां इंजेक्शन से रोगियों का इलाज किया जाता है। रोगी अपना इलाज कराने के बाद तुरन्त घर जा सकता है। बवासीर में किसी प्रकार की कोई लापरवाही न बरतें। बवासीर में लापरवाही करना खतरनाक हो सकता है। शुरूआती अवस्था में बवासीर बिना ऑपरेशन से ही ठीक की जा सकती है। हमारे यहां बवासीर के रोगियों को भर्ती होने की आवश्यकता नहीं है और ना ही आराम की आवश्यकता है। ऐसे में बवासीर, फीशर और भगन्दर के मरीजों को बड़ी राहत मिली है।

रुद्रपुर-ऊधम सिंह नगर जिले के आठ दारोगा बने इंस्पेक्टर, देखिये लिस्ट