हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष का वार, सरकार चलाने में विफल हुई भाजपा, ऐसे नौकरशाही हुई निरंकुश

हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश ने राज्य सरकार को कठघरे में खड़े करते हुए कहा कि जिस तरह भाजपा में निर्वाचित प्रतिनिधियों में विरोध उत्पन्न हुआ है। इससे साफ हो गया है कि सरकार के अंदर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जन समस्याओं के समाधान के लिए निर्वाचित प्रतिनिधियों की शिकायतों पर प्रशासनिक अधिकारियों
 | 
हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष का वार, सरकार चलाने में विफल हुई भाजपा, ऐसे नौकरशाही हुई निरंकुश

हल्द्वानी-नेता प्रतिपक्ष डा. इंदिरा हृदयेश ने राज्य सरकार को कठघरे में खड़े करते हुए कहा कि जिस तरह भाजपा में निर्वाचित प्रतिनिधियों में विरोध उत्पन्न हुआ है। इससे साफ हो गया है कि सरकार के अंदर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जन समस्याओं के समाधान के लिए निर्वाचित प्रतिनिधियों की शिकायतों पर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नौकरशाही निरंकुश हो चुकी है और उसे सरकार का कोई डर नहीं है। ऐसी परिस्थितियों में 2022 के चुनाव को लेकर निर्वाचित प्रतिनिधियों ने केन्द्रीय नेतृत्व से हस्तक्षेप कर प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की मांग की है।

देहरादून-आज जारी होंगे अनलॉक-4 दिशा-निर्देश, मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने कही ये बात
नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि सत्तारूढ़ दल में उपजा इस प्रकार का असंतोष जनता में भारी निराशा पैदा कर रहा है। प्रदेश में विकास कार्य ठप है। बेरोजगारी और कर्मचारियों की भारी छंटनी के कारण लोग भुखमरी के कगार पर है प्रतिमाह एक दिन का वेतन काटे जाने से कर्मचारी बेहद नाराज है। वही अपनी जान पर डालकर ड्यूटी कर रहे कोरोना वॉरियर्स के वेतन में भी कटौती की जा रही है । डॉक्टर्स एसोसिएशन ने भी आन्दोलन करने की धमकी दी है। ऐसी परिस्थिति में जनता की समस्याओं का समाधान करना इस सरकार के बस की बात नहीं है।

उन्होंने कहा कि संकटकाल में हर मोर्चे पर विफल भाजपा सरकार शीघ्र नया जनादेश प्राप्त करे। भारी बहुमत के बावजूद भी भाजपा सरकार चलाने में विफल साबित हुयी है। तीन मंत्रियों के रिक्त पदों पर अभी तक नियुक्ति नहीं हो पायी है यदि शीघ्र जनसमस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो पीडि़त जनता जन आंदोलन करने को बाध्य होगी।