हल्द्वानी-जवाहर नवोदय 15 दिसम्बर तक करें आवदेन, जानिये आवेदन की पूरी प्रक्रिया

हल्द्वानी- जवाहर नवोदय विद्यालयों में प्रवेश लेने वालों के लिए अच्छी खबर है। अब छठी कक्षा में दाखिले परीक्षा 10 अपै्रल 2021 को होगी। इच्छुक विद्यार्थी 15 दिसम्बर तक आवेदन कर सकेंगे। यह नोटिफिकेशन नवोदय विद्यालय समिति की ओर से जारी किया है। बताया है कि ऑनलाइन आवेदन के दौरान सभी दस्तावेज प्रमाणित होने जरूरी
 | 
हल्द्वानी-जवाहर नवोदय 15 दिसम्बर तक करें आवदेन, जानिये आवेदन की पूरी प्रक्रिया

हल्द्वानी- जवाहर नवोदय विद्यालयों में प्रवेश लेने वालों के लिए अच्छी खबर है। अब छठी कक्षा में दाखिले परीक्षा 10 अपै्रल 2021 को होगी। इच्छुक विद्यार्थी 15 दिसम्बर तक आवेदन कर सकेंगे। यह नोटिफिकेशन नवोदय विद्यालय समिति की ओर से जारी किया है। बताया है कि ऑनलाइन आवेदन के दौरान सभी दस्तावेज प्रमाणित होने जरूरी हैं। ww.navodaya.gov.in वेबसाइट में आवेदन किया जा सकेगा।

हल्द्वानी- इस दिन से एसटीएच शुरू करने जा रहा मरीजों के लिए ये सुविधा, ऐसे पहुंचेगा लाभ
आवेदक वर्तमान सत्र 2020-21 में जिले के किसी सरकारी या मान्यता प्राप्त विद्यालय में कक्षा पांच में अध्ययनरत होना चाहिए। वही आवेदक की जन्म तिथि 01-05-2008 से 30-04-2012 के बीच होनी चाहिए। आवेदन के लिए अभिभावक के हस्ताक्षर और अध्ययनरत विद्यालय के प्रधानाध्यापक से प्रमाणित ऑनलाइन आवेदन प्रमाण पत्र को आवेदन करते समय वेबसाइट पर अपलोड करना जरूरी होगा। आवेदक की फोटो, आवेदक के हस्ताक्षर, अभिभावक के हस्ताक्षर भी जरूरी होंगें।